सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश क्राइम पॉलिटिक्स

लेटे हुए हनुमान जी मंदिर, लखनऊ ने की सभी मंदिरों में स्वामी प्रसाद मौर्या के प्रवेश को प्रतिबंधित करने कि अपील, दिया पुलिस को ज्ञापन

 

 

स्वामी प्रसाद मौर्या के तथाकथित तुलसीदास कृत श्री रामचरित मानस के विरोध में की गयी बयानबाजी अब उलटे मौर्या पर भारी पडने लगी हैं। लखनऊ के प्राचीन लेटे हुए हनुमान जी मंदिर से आज सभी मंदिरों को अपील कि गयी हैं कि स्वामी प्रसाद मौर्या जो कि धर्म विरोधी हैं उनका प्रवेश सभी मंदिरों में वर्जित कर देना चाहिये। इसी क्रम में लेटे हुए हनुमान जी मंदिर में उनके प्रवेश को प्रतिबंधित करते हुए बैनर लगा दिए गए हैं।

आज लेटे हुए हनुमान जी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ विवेक तांगड़ी और सचिव डॉ पंकज सिँह भदौरिया की अगुवाई में चौक ACP श्री IP Singh जी को कोतवाली में स्वामी प्रसाद मौर्या जी के इस धर्म विरोधी बयान के विरोध में प्राथमिकी दर्ज करने का ज्ञापन पत्र दिया गया हैं। उनके साथ साथ शुभ संस्कार समिति के अध्यक्ष श्री लक्ष्मी कांत पाण्डेय एवं उपाध्यक्ष श्री आशीष अग्रवाल द्वारा, धर्म रक्षा संघ के प्रदेश महामंत्री श्री मोहित शर्मा द्वारा विप्र फाउंडेशन कि राष्ट्रीय सचिव डॉ रूचि चतुर्वेदी द्वारा एवं गुल्लाला शमसान घाट विकास समिति के महामंत्री श्री ऋद्धि किशोर गौड़ जी के द्वारा भी ज्ञापन पत्र देकर विरोध प्रकट किया गया। आज मंदिर में मौर्या जी के खिलाफ भक्तो और श्रद्धालु जनों का काफ़ी आक्रोश रहा।

मंदिर के अध्यक्ष डॉ विवेक तांगड़ी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव से अपील कि हैं कि वे ऐसे अधर्मी लोगों को अपनी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएँ।

ये भी पढ़ें :

जनिये हमीरपुर व राठ विधानसभा सीट के प्रमुख प्रत्याशी कैसे हैं

Ajay Swarnkar

राज्यसभा चुनाव के मतदान और मतगणना की तिथि पुनः घोषित

Ajay Swarnkar

जालौन में पिछले 8 दिन से उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारियों की हड़ताल व कार्य बहिष्कार से चरमरायी स्वस्थ सेवाएं।

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.