उरई(जालौन)।जनपद जालौन के उरई शहर में जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ० घनश्याम अनुरागी व जिलाधिकारी चाँदनी सिंह ने राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई के आडोटोरियम में उत्तर प्रदेश शासन के स्वामी विवेकानन्द युवा सशक्तिकरण योजना के अन्तर्गत दयानन्द वैदिक कॉलेज के 500 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किये गये।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी ने स्मार्टफोन वितरण योजना की विषेशताओं की विस्तृत जानकारी दी।
साथ ही उन्होंने कहा की तकनीकी हमारे जीवन को बेहतर बनाने का एक बहुत बडा साधन हैं।
जिलाधिकारी ने अपने सम्बोधन में कहा कि छात्र-छात्रायें तकनीकी माध्यम से अपने जीवन को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे।
कार्यक्रम के अन्त में कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये मुख्य विकास अधिकारी डा० अभय कुमार श्रीवास्तव ने उ०प्र० शासन के इस वृहद अभियान की विस्तृत जानकारी भी छात्र-छात्राओं के साथ साझा की।
कार्यक्रम में उ०प्र० शासन के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के प्रतिनिधि अरविन्द सिंह चौहान, राजकीय आई०टी०आई० की प्रधानाचार्या डा० नूपुर कश्यप, दयानन्द वैदिक कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर राजेश चन्द्र पाण्डेय, स्मार्टफोन वितरण प्रभारी डा० राजेश पालीवाल एवं महाविद्यालय के कई शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी तथा छात्र-छात्रायें उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।