हवन पूजन कर मुलायम सिंह यादव की दीर्घ आयु की कामना की

सपा नेत्री श्रीमती जया रस्तोगी ने प्रगतिपुरम स्थित सांई बाबा के मन्दिर में महिलाओं के संग नेता जी के दीर्घ आयु होने की पूजा-अर्चना की

– सपा कार्यालय में सपाईयों ने किया हवन-पूजन

रायबरेली,

सपा संरक्षक एवं देश के करोड़ों दिलों की धड़कन देश की सर्वमान्य नेता मुलायम सिंह यादव का गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में ईलाज चल रहा है। नेता जी मेदांता अस्पताल में ईलाज चल रहा है। नेता जी के शुभचिंतक उनके शीघ्र स्वस्थ होने व दीर्घ आयु की कामना के साथ अपने-अपने ईष्ट देव की पूजा अर्चना कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय में पार्टी के उपाध्यक्ष रामसेवक वर्मा के नेतृत्व में सांई बाबा के समक्ष हवन-पूजन कर सपाईयों ने नेता जी के शीघ्र स्वस्थ होने व दीर्घ आयु की कामना की। सपा नेत्री श्रीमती जया रस्तोगी ने महिलाओं के साथ प्रगतिपुरम स्थित सांई बाबा मन्दिर में नेता जी के दीर्घआयु होने हेतु पूजा-अर्चना किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रान्तीय नेता ओपी यादव ने कहा कि नेता जी उ0प्र0 के कई बार विधायक, विधान परिषद व विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष एवं मुख्यमन्त्री बने। नेता जी कई बार सांसद व देश के रक्षा मंत्री भी रहे। अपनी धर्म निरपेक्ष छवि के कारण देश में ही नहीं पूरे विश्व में उनकी चर्चा होती है। लोकतंत्र व संविधान की रक्षा के लिए उन्होनें मुख्यमन्त्री की कुर्सी दांव पर लगा दी थी। पार्टी के कोषाध्यक्ष श्रवण चौधरी ने कहा कि नेता जी को धरती पुत्र की उपाधि 1989 में ओपी यादव ने दी थी, साथ ही धरती और गगन में जिसका जलवा अब तक कायम है, जिसने कभी न झुकना सीखा उसका नाम मुलायम है गीत रायबरेली के अधिवक्ता सुरेन्द्र प्रताप पासी ने 1992 में लिखा था। जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र यादव ने कहा कि नेता जी लोहिया, जय प्रकाश नारायन के विचारों का आगे बढ़ाया और चौ0 चरण सिंह के सपनों का साकार किया। इस अवसर पर राजेन्द्र प्रधान, सौरभ सिंह, आनन्द सोनी, विजय कुमार यादव, राघवेन्द्र यदव, रणजीत यादव, आनन्द चौधरी, देवतादीन यादव, आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.