सोनी न्यूज़
जालौन पॉलिटिक्स

बसपा की जिला स्तरीय बैठक में नेताओं का दावा,तीनों सीटें जीतेगी बसपा-जिलाध्यक्ष धीरेंद्र चौधरी

उरई (जालौन)।शहर के जिला परिषद मंशापूर्ण हनुमान मंदिर के बगल में स्थित राधा पैलेस सभागार में बसपा की जिला स्तरीय बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में चित्रकूट-झांसी मंडल प्रभारी लालाराम अहिरवार के अलावा विशिष्ट अतिथि के रूप में झांसी मंडल प्रभारी डा. बृजेश जाटव, बुंदेलखंड प्रभारी रविकांत मौर्य
मौजूद रहे।

जबकि बैठक की अध्यक्षता बसपा जिलाध्यक्ष धीरेंद्र चौधरी ने की तथा बैठक का संचालन बसपा जिला महासचिव कन्हैयालाल कुशवाहा ने किया।बैठक के दौरान माधौगढ़ विधानसभा प्रत्याशी शीतल कुशवाहा, कालपी प्रत्याशी छुन्ना पाल, उरई विधानसभा सुरक्षित सीट से प्रत्याशी सत्येंद्र प्रताप सिंह (श्रीपाल) मौजूद रहे।
बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद चित्रकूट-झांसी मंडल प्रभारी लालाराम अहिरवार ने कहा कि जनपद की तीनों विधानसभा सीटों पर बसपा कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम होगा कि बसपा प्रत्याशी जनपद की तीनों सीटों पर विजयश्री हासिल करेगें। उन्होंने कहा कि मतगणना 10 मार्च को होनी है जिसमें सभी बसपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के अलावा मतगणना एजेंटो को पूरी मुश्तैदी के साथ काम करना है तथा मतगणना समाप्त होने तक रहना होगा। झांसी मंडल प्रभारी डा. बृजेश जाटव ने भी दावा किया है कि बसपा प्रत्याशी जनपद की तीनों विधानसभा सीटों को जीतकर बसपा सुप्रीमो मायावती को पांचवीं वार मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे।
बैठक के अंत में कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बसपा जिलाध्यक्ष धीरेंद्र चौधरी ने उपस्थित बसपा के लोगों का आभार ब्यक्त करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रत्याशियों का भरपूर मेहनत कर सहयोग किया हम उनके आभारी है अब केवल मतगणना के दौरान भी ऐसी ही मेहनत करना है तथा मतगणना एजेंटों को भी अपना दायित्व निभाना कि मतगणना समाप्त होने तक मतगणना टेविल पर जमा रहना होगा। बैठक में प्रमुख रूप दुष्यंत बूथ अध्यक्ष जालौन, हिमांशु अम्बेडकर मीडिया प्रभारी, डा. देवेन्द्र अहिरवार, बसपा नेता रफीउद्दीन पन्नू, कुलदीप कुलकर्णी, मिथलेश कुमार, विधानसभा अध्यक्ष उरई किशुनलाल पाल, पूर्व जिलाध्यक्ष हीरालाल चौधरी, राजेश जाटव, अलताफ आलम पूर्व जिला पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्य कैलाश राजपूत, कीरत सिंह दोहरे बाबूराम बौद्ध ऐधा सहित दर्जनों बसपा कार्यकर्ता बैठक में मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।

ये भी पढ़ें :

जालौन-बुंदेलखंड राज्य बनाने के लिए राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल ने भरी हुंकार।

AMIT KUMAR

जालौन-कुलदीप मिश्रा(पत्रकार) बने भाजपा समर्थक मंच के जिला अध्यक्ष

AMIT KUMAR

जालौन-राजा बुंदेला ने औता गौशाला का किया निरीक्षण,भूसा घर के शिलन्यास पट का किया उदघाटन

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.