सोनी न्यूज़
जालौन

चुनाव ड्यूटी में वंचित रहने वाले मतदान कार्मिकों के लिए चुनाव में विशेष व्यवस्था:पूनम निगम

उरई,

उप जिला निर्वाचन पूनम निगम ने निर्वाचन कार्यालय में डाक मत पत्र से संबंधित बैठक कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव ड्यूटी में वंचित रहने वाले मतदान कार्मिकों के लिए चुनाव में विशेष व्यवस्था की गई है। 11 विभाग के कर्मचारियों को डाक पत्र से मतदान करने की सुविधा प्रदान की गई है। उन्होंने कहा कि चुनाव ड्यूटी करने वाले मतदान कर्मियों के लिए डाक मतपत्र से मतदान की सुविधा दी गई है। चुनाव आयोग के निर्देश पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि इस तरह के चुनाव कराने के लिए नोडल अधिकारी की नियुक्ति की जाएगी। उन्होंने कहा कि जनपद में तृतीय चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा। निर्वाचन आयोग की ओर से जिन विभागों को डाक मतपत्र की सुविधा प्रदान की गई है, उसमें सूचना एवं जनसंपर्क विभाग, ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन, पोस्ट एंड टेलीग्राफ, रेलवे, बीएसएनएल, बिजली, स्वास्थ्य, यातायात आदि शामिल हैं।


इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नरेंद्र देव शर्मा, परियोजना निदेशक शिवाकांत द्विवेदी, एआरटीओई यूके सिंह, स्टेशन मैनेजर एसके खरे, अपर जिला सूचना अधिकारी पंकज कुमार आदि सहित मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें :

जालौन-कुठौंद पुलिस ने पकड़े दो शातिर बदमाश।

Ajay Swarnkar

जालौन-करोड़ों हिन्दुओं की आस्था को चोट पहुंचाने बाले चंदा चोरों को सद्बुद्धि प्रदान करने के लिये आम आदमी पार्टी ने की हनुमान जी से प्रार्थना।

AMIT KUMAR

6 मार्च को आयोजित होगी पैक्स के संबंध में राष्ट्रीय संगोष्ठी

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.