सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश पॉलिटिक्स

2 जनवरी को लखनऊ में केजरीवाल करेंगे महारैली

 

आप की महारैली को प्रशासन ने दी अनुमति, प्रदेश प्रभारी बोले- स्मृति उपवन, आशियाना में होगी ऐतिहासिक महारैली

लखनऊ : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल दो जनवरी को लखनऊ में महारैली को संबोधित करने आ रहे है । स्मृति उपवन, आशियाना के मैदान पर होने जा रही इस महारैली को वह 11:00 बजे संबोधित करेंगे। बुधवार को प्रशासन की ओर से पार्टी को रैली के आयोजन की औपचारिक अनुमति मिल गई। रैली की तैयारी से उत्साहित प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने दावा किया कि 2 जनवरी को स्मृति उपवन आशियाना के मैदान में होने जा रहा आयोजन ऐतिहासिक होगा और महंगाई, बेरोजगारी, बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा, महिलाओं के मुद्दे और कानून व्यवस्था जैसे सभी मुद्दों को यूपी की राजनीति के केंद्र में लाकर यहां व्यवस्था में बदलाव की पृष्ठभूमि तैयार करेगा।
पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता लखनऊ के मंच से परिवर्तन के अग्रदूत केजरीवाल का संबोधन सुनने की प्रतीक्षा कर रही है। केजरीवाल उस दिन उत्तर प्रदेश के लिए बड़ी घोषणाएं करेंगे । बेटियों के साथ हो रहे अपराध, बदहाल कानून व्यवस्था, चंदा चोरी, महंगाई, भ्रष्टाचार से आजिज यूपी की जनता योगी सरकार से उठ चुकी है और व्यवस्था बदलने के लिए आम आदमी पार्टी की ओर उम्मीद से देख रही है। लोगों में परिवर्तन की उम्मीद को व्यवस्था बदलो की हुंकार से जमीन पर उतारने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का 2 जनवरी को लखनऊ आगमन हो रहा है। कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए भव्य आयोजन कराने की तैयारी जल्द ही पूरी कर ली जाएगी।


प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहां की महारैली ऐतिहासिक होगी रैली को लेकर लोगों में और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है श्री सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का यूपी में स्वागत करने के लिए कार्यकर्ता बेकरार हैं। जनता उन्हें बड़े मन से सुनती है और बहुत प्यार करती है। इसे देखते हुए अनुमान है कि रैली में अप्रत्याशित भीड़ उमड़ेगी। इस लिहाज से पार्टी की ओर से पूरी तैयारी की जा रही है। महारैली की तैयारी के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को क्षेत्र विशेष का रैली प्रभारी नियुक्त किया गया है।

ये भी पढ़ें :

कालपी-भारत छोड़ो आंदोलन के 77वी वर्षगांठ के अवसर पर प्रमुख सचिव,जिलाधिकारी,ने किया वृक्षारोपड़

Ajay Swarnkar

इंडियन नेशनल लीग और राष्ट्रीय भागीदारी आंदोलन के द्वारा सभा हुई आयोजित

Ajay Swarnkar

अखिलेश और शिवपाल मिलकर लड़ेंगे 2022 का विस चुनाव

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.