Website is under major maintainence, few features won't be available this month. Thank You - Webioy

सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश पॉलिटिक्स

जालौन-बसपा सरकार को जनता याद कर रही है-रविकांत मौर्य

उरई(जालौन)।बहुजन समाज पार्टी जनपद जालौन की ओर से विधानसभा उरई (सु.) के अंतर्गत नगर पंचायत एट में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।
जिसके मुख्य अतिथि रविकांत मौर्य(मुख्य सेक्टर प्रभारी झांसी मंडल) डाॅ बृजेश जाटव(मुख्य सेक्टर प्रभारी झांसी मंडल)
नरेश बाबू राठौर(मुख्य सेक्टर प्रभारी झांसी मंडल) रहे।

वही कार्यक्रम की अध्यक्षता- धीरेन्द्र चौधरी जिलाध्यक्ष ने की।
मुख्य अतिथि-रवि कांत मौर्य ने कहा कि बहन जी पूर्ण बहुमत की सरकार को उत्तर प्रदेश की आबाम याद कर रही है क्योंकि बहन जी की सरकार में प्रदेश में अमन चैन और खुशहाली का माहौल हर तरफ था और शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़े स्तर पर कार्य हुआ।
वर्तमान सरकार ने केवल कागज पर विकास किया हकीकत में देखा जा सकता है कि कैसे प्रदेश का हर नागरिक परेशान है।
दूसरे मुख्य अतिथि डॉ ब्रजेश जाटव ने कहा कि प्रदेश की जनता के पास एक मौका आया है।
जब इस दमनकारी नीतियों बाली सरकार को सत्ता से बेदखल कर आने वाले 2022 के आम चुनाव में माननीय बहन जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाये और प्रदेश में खुशहाली लाये तथा अपने हक अधिकारो की रक्षा करे।
तीसरे मुख्य अतिथि नरेश बाबू राठौर ने कहा कि पिछड़ा वर्ग का सम्मान सिर्फ बसपा में है अन्य दलों के लोग आपको गुमराह करके आपके हक अधिकार खत्म करते है और आपके सामने सिर्फ दिखावा करते है उन्होंने पिछड़े वर्ग के लोगों से अपील की है कि किसान विरोधी दलित विरोधी और जन विरोधी लोगो से दूर रहे।
जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र चौधरी ने कहा कि सभी साथी एकजुट होकर माननीय बहन जी के हाथो को मजबूत करने का काम करे और प्रत्येक कार्यकर्ता खुद को जिम्मेदार मानकर काम करे और बहन की सरकार के समय की जनकल्याणकारी योजनाओं को बहुजन समाज के साथ साथ सर्वजन के लोगो को बताये।
एट नगर की नगर कमेटी का भी गठन किया गया।

विशिष्ट अतिथि-मनीष आनंद (मुख्य सेक्टर प्रभारी झांसी मंडल) महेंद्र सोमई (सेक्टर प्रभारी झांसी मंडल)कन्हैया लाल कुशवाहा (जिला महासचिव)
किशन लाल पाल (विधानसभा अध्यक्ष उरई)संजय राय(पूर्व जिला मीडिया प्रभारी)अयोध्या प्रसाद श्रीवास(जिला सचिव)मानवेन्द्र निरंजन (जिला सचिव)हीरालाल चौधरी (पूर्व जिलाध्यक्ष)कमल दोहरे (पूर्व मण्डल काॅर्डीनेटर) उदय विलायां (प्रधान)जगराम पाल, सौरभ चौधरी, राहुल सोनी,सुमित अंम्बेकर, सनेश गौतम, हबीबउल हक (नगर अध्यक्ष एट), संतोष मौर्य ( नगर महासचिव),संतोष कुमार खटीक ‘संतू’ (नगर कोषाध्यक्ष), शक्ति बादल (नगर उपाध्यक्ष), ब्रजेश कुशवाहा (नगर सचिव) राहुल रामनगर,आकाश चौधरी, राजू पत्रकार,जयपाल पिरोना,आशीष सहाय,मिथिलेश बरसार,आशीष चौधरी एट आदि लोग उपस्थित रहे।

संचालन- राशिद सिद्धकी ने किया।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।

ये भी पढ़ें :

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित।

AMIT KUMAR

jalaun-अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद बढ़ते अपराधों के आक्रोश में रैली निकली

Ajay Swarnkar

मकान के बन्द कमरे में तीन शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.