सोनी न्यूज़
जालौन

अखिल भारतीय प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष बने धर्मेंद्र कुशवाहा बरहा।

उरई(जालौन)जनपद मे जिला स्तरीय प्रधान सम्मेलन मंगलवार को रघुवीर धाम स्थित झाँसी रोड मे किया गया मंगलवार को शहर के रघुवीर धाम में अखिल भारतीय प्रधान संघठन का जिला स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया गया! जिसमें सैकड़ो की संख्या में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों ने भाग लिया! कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अखिल भारतीय प्रधान संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आमोद कुमार उदैनिया मौजूद रहे जिला स्तरीय प्रधान संगठन के सम्मेलन के दौरान उपस्थित प्रधानों की आम सहमति से जिला ईकाई एवं मण्डल अध्यक्ष का चयन किया गया!जिसमें मण्डल अध्यक्ष हेमंत कुशवाहा निस्वापुर को बनाया गया है!

जबकि संगठन का जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह कुशवाहा प्रधान बरहा के अलावा उपाध्यक्ष माताप्रसाद पाल कुठौंद ,राजेंद्र प्रजापति अर्जुनपुरा ,राधा देवी पत्नी शिवराज निरंजन कैथी , राजकुमार भाटिया खेराकला , जयंत कुमार अहिरवार कुरहना को बनाया गया है!जबकि उप सचिव के पद पर संजयसिंह रूरा “सिरसा दो गढ़ी” को नियुक्त किया गया है! तथा जिला सचिव के रूप में प्रीति पत्नी सुशील कुमार प्रधान देवगांव के अलावा संगठन का कोषाध्यक्ष संजू पटेल को नियुक्त किया गया है!इस मौके पर संगठन के मण्डल अध्यक्ष हेमंत कुशवाहा ने कहा कि प्रधानों की हर समस्याओं के लिये निरंतर उनके द्वारा संघर्ष किया जायेगा तथा उनकी हर समस्या को हल करवाने का प्रयास भी किया जायेगा तथा मण्डल स्तर पर संगठन को मजबूत बनाने के लिये हर संभव प्रयास किया जायेगा! इस मौके पर नवनियुक्त संगठन के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि जनपद के सभी प्रधानों के सहयोग से संगठन में मजबूती के साथ काम किया जायेगा तथा उनकी हर समस्या के लिए सभी के सहयोग से संघर्ष किया जायेगा तथा संगठन को मजबूती देने के लिए उनका प्रयास जारी रहेगा!

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-विश्व मानवाधिकार परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष यूथ ने पत्रकारों के लिए सुरक्षा किट और बीमा की मांग की।

AMIT KUMAR

कबीर नगर से साइकिल यात्रा लेकर आये समाजवादियों का जालौन में किया गया स्वागत।

AMIT KUMAR

जालौन-उत्तर प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन व विधायक गौरीशंकर वर्मा ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय का किया भूमिपूजन।

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.