सोनी न्यूज़
Other जालौन

जालौन-व्यापार मंडल द्वारा आयोजित शहीद व्यापारी भाइयों की याद में विश्व पर्यावरण दिवस के पूर्व संध्या पर वृक्षारोपण कार्यक्रम।

उरई(जालौन)।उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल जनपद जालौन द्वारा आयोजित शहीद व्यापारी भाइयों की याद में विश्व पर्यावरण दिवस के पूर्व संध्या पर वृक्षारोपण कार्यक्रम स्थान अर्चना महेश्वरी इंटर कॉलेज झांसी रोड उरई में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।
प्रदेश महामंत्री डॉ दिलीप सेठ के नेतृत्व में जनपद जालौन जिलाधिकारी श्रीमती प्रियंका निरंजन,पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह एवं नगर पालिका अध्यक्ष अनिल बहुगुणा के कर कमलों द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ।
वही जिलाधिकारी ने अपने संबोधन में उपस्थित पदाधिकारी बंधुओं से कहा कि पेड़ ही जीवन है हम सभी को साल में कम से कम एक एक पौधा अवश्य लगाना चाहिए पेड़ों की ना होने की वजह से ऑक्सीजन की भारी कमी हुई है।
उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे ऑक्सीजन की कमी से काफी लोग आहत हुए है इसलिए आप सभी का नैतिक कर्तव्य है कि पेड़ अवश्य लागये सही मायने में यही सच्चा पर्यावरण दिवस है। उपस्थित कप्तान साहब ने भी पदाधिकारी बंधु एवं लोगों से पेड़ों के प्रति जागरूक होने के लिए कहा है उन्होंने कहा कि पेड़ को लगाने के बाद उसकी उचित देखरेख भी करे जिससे कि पेड़ो को भी उचित जीवन मिल सके।
तत्पश्चात माननीय जिलाधिकारी महोदय जी ने एवं माननीय कप्तान साहब ने वरिष्ठ व्यापारियों का सम्मान भी किया कार्यक्रम के संयोजक श्री महेश अरोरा जी श्री मनीष शंकर अग्रवाल जी एवं सहयोगी श्री शाने हैदर जी ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना भरपूर योगदान दिया कार्यक्रम की अध्यक्षता एवं संचालन जिलाध्यक्ष संतोष गुप्ता जी ने किया इस अवसर पर प्रदेश युवा मंत्री श्री हरिओम बाजपेई जी पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष श्री जगदीश तिवारी जी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष श्रीमती प्रीति बंसल जी श्रीमती आरती उपाध्याय जी जिला संरक्षक श्री लक्ष्मण दास बाबानी नगर अध्यक्ष साजिद खान श्रीमती सुमन शर्मा जी स्कूल स्टाफ,जिला एवं नगर कार्यकारिणी के सम्मानित पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

 

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

जालौन-आम आदमी पार्टी की “फ्री बिजली की बात जनता के साथ” अभियान शुरू।

AMIT KUMAR

जालौन-सीएम योगी ने बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे का किया निरीक्षण।

AMIT KUMAR

The Ghosts of Chernobyl Live In This Creepy Amusement Park. Can I Go??

Suryansh Pratap Singh

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.