सोनी न्यूज़
जालौन

शंकरपुर में मिशन प्रेरणा के अंतर्गत शिक्षक संकुल की मासिक बैठक संपन्न हुई।

उरई(जालौन)।दिनांक 30 में मिशनजनवरी 2021 को प्राथमिक विद्यालय शंकरपुर विकासखंड कुठौंद में मिशन प्रेरणा के अंतर्गत शिक्षक संकुल की मासिक बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महोदय श्री प्रेमचंद यादव जी ने की उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार द्वारा मिशन प्रेरणा के अंतर्गत विद्यालयों का कायाकल्प पुस्तकालय शौचालय एवं जलापूर्ति से 14 पैरामीटर पूर्ण हो रहे हैं आप सभी शिक्षक एक और टीम भावना मिशन प्रेरणा को सफल बनाए , कोविड के दौरान ई पाठशाला के तहत बच्चों को गृह कार्य भेजते रहें और एवं उनके अभिभावकों को बुलाकर फीडबैक लेते रहें।
बैठक में जिला समन्वयक श्री विश्वनाथ दुबे जी ने शिक्षण योजना बनाकर डिजिटल रुप मे शिक्षण कार्य करने हेतु शिक्षकों को प्रेरित किया।
बैठक में उपस्थित समाजसेवी /उद्योगपति श्री संतोष दुबे जी ने प्राथमिक विद्यालय शंकरपुर को फर्नीचर एवं विभाग को दो स्मार्ट टीवी प्रदान करने की स्वीकृति प्रदान की।
इस दौरान बीएसए महोदय ने प्राथमिक विद्यालय शंकरपुर के समस्त शिक्षकों द्वारा बनाए गए मासिक अखबार उड़ान का विमोचन किया एंव अच्छा कार्य करने के लिए अध्यापकों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए,
उपस्थित शिक्षकों ने आश्वासन दिया कि हम समाजसेवियों से संपर्क कर विद्यालय को स्मार्ट बनाने की दिशा में कार्य कर रहे हैं मासिक बैठक में मुख्य रुप खंड शिक्षा अधिकारी श्री महेश कुमार शर्मा जी ,ए आर पी दिनेश यादव तनवीर अहमद बृजेंद्र पाठक संजीव कुमार आदि ने सम्बोधित किया।
बैठक मे न्याय पंचायत के समस्त शिक्षक संकुल सभी अध्यापक उपस्थित रहे बैठक के अंत में श्री अजय पांडे जी प्रधानाध्यापक ने सभी का आभार व्यक्त किया बैठक का संचालन श्री दिनेश यादव ए आर पी ने किया।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-बाल्मीकि समाज के जीवन प्रताप फिर बने अध्यक्ष।

AMIT KUMAR

झमा झम बारिश से कस्बा कुठौंद का जन जीवन हुआ बेहाल

Lavkesh Singh

जालौन-उमरी खुर्द में आयुष आपके द्वार शिविर का हुआ आयोजन।

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.