सोनी न्यूज़
जालौन पॉलिटिक्स वीडियोस

गुटबाजी की शिकार हुई जिला जालौन की कांग्रेस कमेटी राष्ट्रीय सचिव के सामने हुआ ता था थैया

पूरे देश की कॉंग्रेस वेंटिलेटर पर पड़ी हुई है ऐसे में जनपद जालौन की जिला काग्रेस कमेटी पर भी शनि की दशा चल रही है।

जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा और शहर कांग्रेस अध्यक्ष डा. रेहान सिददीकी के बीच जमकर चल रही  गुटबाजी को निपटाने के कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी,प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित (प्रभारी), राहुल राय महासचिव (प्रभारी), राहुल रिछारिया (सचिव प्रभारी) उरई काग्रेंस कार्यालय शहीद भवन आये जहां पर दोनों गुटों के नेताओं को बंद कमरे में बिठा कर अलग-अलग उनकी समस्याओं को सुन ही रहे थे कि अचानक राष्ट्रीय और प्रदेशीय नेताओं के सामने जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा अपने समर्थकों के साथ सिद्धार्थ द्विवोलिया, दीपांशु समाधियां सहित बाहर से आये और कार्यकर्ताओं के साथ शहर कांग्रेस अध्यक्ष डा. रेहान सिददीकी से भिड़ गये इस दौरान दोनों पक्षों के समर्थकों में मारपीट और जमकर गालीगलौज शुरु हो गयी। यहां तक कि जिलाध्यक्ष के समर्थकों ने दूसरे गुट के लोगों पर कुर्सियां चलाना शुरू कर दी इतना ही नहीं कांग्रेस कार्यालय के मैदान में भी दोनों पक्षों के बीच में काफी देर तक हंगामा और गालीगलौज होती रही।

बताते चले कि काफी समय से प्रदेशीय नेतृत्व के निर्देश आयोजित होने वाले कार्यक्रमों. को भी अलग-अलग करते चले आ रहे थे जिसकी खबरें भी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के संज्ञान में पहुंचती रही इसी गुटबाजी को समाप्त करने के लिए केन्द्रीय और प्रदेशीय नेताओं को आज जिला मुख्यालय उरई स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय शहीद भवन रामनगर अजनारी रोड़ पर बैठक कर आपस तालमेल बैठाने के लिए भेजा गया था मगर इसके परिणाम ही उल्टे निकले की नेताओं के सामने ही दोनों गुट भिड़ पड़े और हंगामा खड़ा हो.गया।

वहीँ दूसरी ओर जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा का मामला अभी ठंडा पड़ा ही न थी कि एक बार फिर कॉंग्रेस पार्टी  सुर्खियों में आ गयी।इस मामले पर कॉंग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा और शहर कांग्रेस अध्यक्ष डा. रेहान सिददीकी से soni news के संवाददाता अमित कुमार ने बात की तो सुनिये क्या कहा इन दोनों नेताओं ने

*रिपोर्ट-जनपद जालौन से soni news के लिए अमित कुमार।*

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-साइबर क्राइम टीम ने ऑनलाइन धोकाधड़ी के मामले में पीड़ितों के वापस दिलाये रुपये।

Ajay Swarnkar

सफाई कर्मचारियों को शील्ड व माला पहनाकर किया सम्मानित

ranjeet singh

जालौन-नये बिल में किसान अपनी फसल को देश के किसी भी हिस्से में बेंच सकता है-गौरीशंकर वर्मा विधायक

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.