सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश क्राइम जालौन

जालौन-आर्थिक तंगी से जूझ रहे युवक ने लगाई फांसी,हुई मौत ।

कुठौंद(जालौन)।कुठौंद थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम मदनेपुर में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक युवक ने अपने ही खेत की पेड़ पर खड़े नीम के पेड़ से फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक पर पत्नी व बच्चों के साथ पूरे परिवार को पालने की जिम्मेदारी थी।
युवक मजदूरी करके परिवार का पालन करने में वह असमर्थ बताया जा रहा था।पुलिस भी अपनी जांच आर्थिक तंगी की वजह मान रही है।
कुठौंद थाना क्षेत्र के मदनेपुर गांव निवासी गिरधारी(38)पुत्र बब्बू सिंह परिवार में पत्नी सीमा देवी , बेटा बाबू(10),बेटी प्राची(13) के साथ ही माँ बाप पुरा परिवार हैं। पिता बब्बू जिनकी आखे भी खराब हो चुकी है।
पूरे परिवार को पालने के लिए गिरधारी के कंधों पर बहुत जिम्मेदारी थी।घर की स्थिति बहुत ही नाजुक थी,मृतक बाहर सूरत में नौकरी करता था।सबकुछ ठीकठाक चल रहा था।लेकिन कोरोना जैसी वैश्विक महामारी की बजह से 25 मार्च से सम्पूर्ण भारत मे लॉक डाउन हुआ जिसकी बजह से गिरधारी को घर आना पड़ा ,और धीरे धीरे घर की अर्थिक स्थिति बिगड़ने लगी, मात्र 3 बीघा जमीन है।अन्ना जानवरों की बजह से खेतों मे भी कुछ नही बचा है।जैसे ही गिरधारी को लगा की अब खेत भी अन्ना जानवरोँ ने खा लिये,अब क्या होगा,कैसे घर की जीविका चलेगी,तभी परेशान होकर आज सुबह को युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
गुरुवार की सुबह परिवारीजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा हैं।
थाना प्रभारी अरुण तिवारी ने बताया कि युवक मजदूरी करता था। आर्थिक तंगी से उसने आत्महत्या की है। पूछताछ में परिवारीजनों ने बताया कि मौजूदा समय में वह आर्थिक तंगी की वजह से मानसिक रूप से भी परेशान चल रहा था।

रिपोर्ट-अमित कुमार जिला क्राइम रिपोर्टर जनपद जालौन

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

कनखल स्थित पहाड़ी बाजार मे महिला की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत।

Ajay Swarnkar

नोएडा में कमजोर तैयारियों से सीएम खफा

Ajay Swarnkar

नो स्मोकिंग डे‘ के पर जनपद के समस्त सरकारी एवं गैर सरकारी कार्यालयों में धूम्रपान को लेकर शपथ दिलाई जाएगी-जिलाधिकारी

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.