सोनी न्यूज़
Uncategorized जालौन वीडियोस

जालौन-रोड एक्सीडेंट में देवर-भाभी की हुई मौत।

जनपद जालौन में आज फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छिरिया-सलेमपुर के पास भीषण एक्सीडेंट में एक महिला सहित 2 लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
आपको बताते चले कि कोरोना के चलते शासन की गाइड लाइन के अनुसार सप्ताहंत शनिवार-रविवार को पूर्ण रूप से लॉक डाउन जारी है, लेकिन फिर भी पुलिस की लापरवाही के चलते लोग लगातार नियमो का उल्लंघन कर रोड पर फर्राटा भरते नजर आ रहे है, इसी क्रम में आज जनपद जालौन के जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पमा निवासी जीतू कुशवाहा अपनी भाभी श्री मती संगीता पत्नी मोहर सिंह के साथ बाइक पर घर से बैंक में कुछ पैसे निकालने के लिये निकले थे, मगर कुछ ही दूरी पर ग्राम छिरिया-सलेमपुर के पास तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित डीसीएम ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर लगते ही दोनों बाइक सवार उछल कर रोड पर जा गिरे सिर में गम्भीर छोटे लगने के कारण देवर-भाभी ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। आनन-फानन में राहगीरों ने पुलिस व परिजनों को सूचना दी। सूचना पर घटना स्थल पर पहुची स्थानीय थाना पुलिस ने एम्बुलेंस को बुलाकर दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन पहुचाया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही इस मामले में जालौन पुलिस क्षेत्राधिकारी सुबोध गौतम ने बताया दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है टक्कर मारने वाली डीसीएम को कब्जे में लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अमित कुमार जिला क्राइम रिपोर्टर soni news जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

जालौन-जिला दीवानी न्यायालय परिसर उरई में नोवल कोरोना के रोकथाम और इससे बचाव के उपाय हेतु की गई जगह-जगह हाथ धोने के लिये हैण्डवाॅश और सैनेटाईजर की व्यवस्था

AMIT KUMAR

उरई(जालौन)-20 घंटे की मूसलाधार बारिश शहरवासियों के घरों में घुसा पानी

Ajay Swarnkar

यूपी जोड़ो सदस्यता अभियान को प्रदेश के सभी जिलों में मिल रहा जनता का व्यापक समर्थन -जिलाध्यक्ष दीनदयाल काका

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.