Website is under major maintainence, few features won't be available this month. Thank You - Webioy

सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश पॉलिटिक्स

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए कांग्रेस ने शुरू किया सेवा सत्याग्रह

[responsivevoice_button buttontext="न्यूज़ को सुने" voice="Hindi Male"]

 

हर जिले अजय लल्लू की महारसोई संचालित कर, 25 लाख लोगों को खाना खिलाएगी कांग्रेस

सेवा की होगी विजय, हम सबमें लल्लू अजय, सेवा सत्याग्रह की थीम

कांग्रेस का सिपाही, मजदूर का भाई महाअभियान का नारा

पूरे प्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई के लिए लगेंगे 10 लाख पोस्टर

लखनऊ, 5 जून 2020। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए सेवा सत्याग्रह शुरू करेगी। इस महाअभियान की थीम ‘*सेवा की होगी विजय, हम सबमें लल्लू अजय* है। कांग्रेस का सिपाही-मजदूरों का भाई के नारे के साथ पूरे सूबे में कांग्रेसजन 25 लाख जरूरतमंदों को भोजन वितरित करेंगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक दल नेता श्रीमती आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि 20 मई से हमारे नेता श्री अजय कुमार लल्लू को जिला कारावास में है। उनका सिर्फ इतना सा दोष है कि वे देश निर्माता गरीब-मजदूर बहन-भाइयों की मदद करना चाहते थे। गरीब-मजदूर विरोधी योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उन्हें जेल में डाल दिया। लेकिन भाजपा सरकार हमारे सेवा कार्य को नहीं रोक सकती है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व अनुशासन समिति के सदस्य श्री इमरान मसूद ने कहा कि सेवा सत्याग्रह के दौरान सूबे के हर जिले में कांग्रेस पार्टी अजय लल्लू की महारसोई संचालित करेगी और 25 लाख जरुरतमंदों लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भोजन वितरित करेगी।

उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू को सेवा और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के कारण गरीब विरोधी सरकार ने जेल में डाला है, लेकिन अंत में सेवा और सत्य की जीत होगी। इसलिए हमारे इस सेवा सत्याग्रह की थीम ‘सेवा की होगी विजय, हम सबमें लल्लू अजय’ रखी है। हमारी पार्टी का हर एक कार्यकर्ता, नेता गरीबों-जरूरतमंदों की मदद कर रहा है और हम सब अजय कुमार लल्लू हैं। जेल की सलाखें और फर्ज़ी मुकदमें हमारे सेवा कार्य को नहीं रोक पाएंगे।

प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता व पूर्वमंत्री श्री आरके चौधरी ने कहा कि श्री अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में 90 लाख से अधिक लोगों को खाना खिलाया गया। 10 लाख से अधिक लोगों को प्रदेश से बाहर मदद की गई। 22 जिलों में हमने अपने कार्यालयों को साझी रसोईघरों में तब्दील कर दिया। हाइवे पर चल रहे लोगों के लिए स्टॉल्स लगवाए। यह सब हमारे नेता श्री अजय लल्लू के नेतृत्व में हुआ। एक वंचित समाज से आने वाले हमारे नेता के सेवा कार्य योगी आदित्यनाथ की आंखों में चुभ रहा है। इस लिए इस कायर सरकार ने उन्हें जेल में डाल दिया है।

उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में इस सेवा सत्याग्रह में प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई के लिए 10 लाख पोस्टर लगेंगे।

इस महा अभियान सेवा सत्याग्रह में पोस्टकार्ड लिखकर और सोशल मीडिया पर बड़े अभियान के जरिये भी आवाज़ उठाई जाएगी।

ये भी पढ़ें :

दिखावे के लिये लगाई गई वाईफाई की मशीने

Ajay Swarnkar

यूपी बोर्ड परीक्षा के कल आएंगे रिजल्ट, 56 लाख से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा

Ajay Swarnkar

कानपुर देहात-चोरो के गिरोह का हुआ खुलासा

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.