सर्राफ की  डकैती कांड में पांच बदमाश गिरफ्तार, लुटा हुआ माल बरामद

सर्राफ की  डकैती कांड में पांच बदमाश गिरफ्तार, लुटा हुआ माल बरामदसर्राफ की  डकैती कांड में पांच बदमाश गिरफ्तार, लुटा हुआ माल बरामद Soni News
उरई। एक फरवरी की रात उरई के मोहल्ला सुभाष नगर में सर्राफा व्यापारी के घर डकैती के मामले में आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लग ही गई। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्होंने सर्राफा व्यापारी के घर डकैती की वारदात को कबूल किया है। इन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के कब्जे से डकैती का काफी माल बरामद कर लिया गया है। एक आरोपी की तलाश की जा रही है जिसके पास डकैती का बाकी माल है।

एक फरवरी की रात मोहल्ला सुभाष नगर में सर्राफा व्यापारी राजेश महेश्वरी के घर आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोलकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। घनी आबादी व पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर हुई इस वारदात से पुलिस हरकत में आ गई थी। इस मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक डा. राकेश कुमार सिंह ने स्वाट टीम, सर्विलांस टीम व कोतवाली पुलिस को लगाया था। इनके संयुक्त अभियान में आखिरकार पुलिस को सफलता हाथ लग ही गई। स्वाट टीम व सर्विलांस टीम के अहम योगदान से पुलिस ने सत्यम राजपूत पुत्र स्वर्गीय दिनेश राजपूत निवासी ग्राम गोहांड थाना जरिया जिला हमीरपुर, देवा राजपूत पुत्र जुझार सिंह निवासी गोहांड, हर्षवर्धन राजपूत उर्फ ईशु पुत्र वीरपाल सिंह निवासी गोहांड, प्रेमनारायण सोनी उर्फ पीली सोनी पुत्र सत्तीदीन निवासी ग्राम कुर्रा थाना राठ जिला हमीरपुर, दीपेश मिश्रा उर्फ दीपा मिश्रा पुत्र उदित कुमार निवासी बड़ा खरका थाना चिकासी जिला हमीरपुर को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लिए जाने पर इनके कब्जे से तमंचे व कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के घर डकैती की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है। पुलिस ने इनके कब्जे से डकैती का माल भी बरामद कर लिया है। हालांकि एक आरोपी अभी भी फरार है जिसके पास डकैती में लूटी गई सोने की दो चूडियां हैं। इसकी तलाश की जा रही है। गुरुवार को इस मामले का अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र शाक्य ने पुलिस लाइन में खुलासा किया। खुलासे में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली स्वाट टीम की सराहना की। इसके साथ ही स्वाट टीम की मदद से कोतवाली पुलिस के लिए सिरदर्द बनी डकैती की वारदात का अंत भी हो गया। इससे पुलिस ने राहत की सांस ली है।

Related Posts

News Reporter Details

Add Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.