0 पुत्र ने पड़ोसी महिला पर लगाया मारपीट कर हत्या करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
कालपी(जालौन)। रविवार को कांशीराम कालोनी निवासी में 60 वर्षीय वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के पुत्र ने पड़ोस में रहने वाली महिला पर मारपीट कर हत्या करने के आरोप लगाए हैं। सूचना मिलने पर कोतवाल जितेंद्र कुमार सिंह समेत पुलिस टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
राम आसरे पुत्र खरगू कांशीराम कालोनी के डी-43 आवास में रहता था। राम आसरे शारीरिक रूप से बेहद कमजोर था। बीती शाम को घर के अंदर राम आसरे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। खबर पाकर उसका पुत्र ब्रजेश कुमार निषाद अपनी पत्नी अंगूरी के साथ कांशीराम कालोनी में पहुंच गया। ब्रजेश ने कोतवाली कालपी में सूचना देते हुए पड़ोसी महिला के ऊपर पिता को मारने का आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार सिंह, टरनंनगंज चैकी इंचार्ज पुल्लन सिंह, उपनिरीक्षक राजेश कुमार, मदन पाल आदि पुलिस जवान घटनास्थल में पहुंचे तथा आसपास के इलाके का निरीक्षण किया। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया पता चला है कि मृतक कुपोषित तथा बीमारी का शिकार था। सम्भवता बेहद दुर्बलता तथा कमजोरी भी मौत का कारण हो सकता है। परन्तु मौत की सटीक वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस हर तरीके से जांच करेगी। जांच में जो भी तथ्य उजागर होंगे उसी के अनुरूप कार्यवाही की जायेगी।
इंसेट–
पड़ोसियों ने बताया वृद्ध के साथ मारपीट की बात को सही
कांशीराम कॉलोनी में वृद्ध की मौत के बाद आसपास रहने वाली महिलाओं व पुरुषों ने बताया कि 4-5 दिन पूर्व वृद्ध के पुत्र पर बकरी चोरी का आरोप लगाते हुए वृद्ध के साथ आरोपित महिला ने मारपीट कर दी थी। जिसकी जानकारी उसके पुत्र ब्रजेश को हुई तो वह गैर प्रान्त से वापस आकर कॉलोनी पहंुचा परन्तु तब तक उसके पिता की मृत्यु हो चुकी थी। फिलहाल ब्रजेश ने कोतवाली में हत्या की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं आरोपित महिला मौके से फरार हो गयी है।
फोटो परिचय-घटना स्थल की जांच करती पुलिस