बुंदेलखंडी समाज की समीक्षा बैठक एवम संघटन विस्तार अंशुमान दीक्षित एडवोकेट की तुलसी विहार स्थित निज निवास पर समपन्न हुई।

वैठक में विशेष अतिथि बनारस से आये हुए संगठन के राष्ट्रीय अध्य्क्ष श्री डॉ महेंद्र प्रताप सिंह एवम अध्यक्षता जिला सचिव चंद्र भूषण सिंह एवम श्री शिवपाल सिंह कोषाध्यक्ष एवम संगठन सचिव ने एवम संचालन आलोक त्रिपाठी महासचिव ने की।

श्री डॉ महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि बुंदेलखंड समाज को सम्रद्धशाली बनाने के लिए यहां के प्राकतिक संसाधनो पर आधारित उद्योग एवम कृषि को उद्योग का दर्जा दिया जाना एवम बुंदेलखंड के सांस्कृतिक विकास के लिए विस्तृत चर्चा की।

श्री डॉ महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया समस्त 44 समाज (समाजिक आर्थिक इकाई) सर्व समाज का राष्ट्रीय अधिवेशन 11 12 13 नवम्बर को पूरी उड़ीसा में आयोजित किया जा रहा है जिसमे सभी समाजो का प्रतिनिधित्व सुनिस्चित किया जाएगा

शिवपाल सिंह कोषाध्यक्ष ने कहा कि कृषि को उद्योगों का दर्जा किया जाना चाहिए

आलोक त्रिपाठी कहा कि बुंदेलखंड के विकास के लिए आवश्यक है कि बुन्देलखण्ड को सुखा ग्रस्त घोषित किया जाए एवम बुन्देखण्ड की किसानों को मुआवजा दिया जाए। इस साल बारिश न होने से यहां एक फसल नही हो पाई है जिससे किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो गया है।

जिलाध्यक्ष अंशुमान दीक्षित एडवोकेट ने कहा बुन्देलखण्ड के किसानों एवम किसान संघठनो का आवाहन करते हुए की उन्हें एक होकर अपने हित की लड़ाई लड़नी होगी और राजनीतिक पार्टीयो की चापलूसी छोड़ कर अपने हक़ की बात करने चाहिए।