सोनी न्यूज़
जालौन

सामाजिक संस्था ने बच्चों के लिए ग्रीष्मकालीन समर कैंप का किया आयोजन

ग्रीष्मकालीन में प्रथम संस्था द्वारा कमाल का कैंप शुभारंभ किया गया

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन के निर्देशानुसार बेसिक शिक्षा विभाग में प्रथम एजुकेशन फाउंडेशन संस्था व नेहरू युवा केंद्र के सहयोग से जनपद जालौन के ब्लाक डकोर के गांव व्यास पुरा में कमाल के कैंप का शुभारंभ किया गया। जिला युवा अधिकारी नेहरू युवा केंद्र
रवि दत्त द्वारा बताया गया कि इस मुहिम में ग्राम स्तर के स्वयंसेवको का सहयोग लिया जाएगा कोरोना महामारी की वजह से एक लंबे समय के बाद स्कूल फिर से खुले हैं लेकिन स्कूल बंद होने के कारण बच्चों की पढ़ाई लिखाई काफी प्रभावित हुई है ऐसे में हम सब मिलकर बच्चों की मदद करें। जिन्हें पढ़ने लिखने में परेशानी हो रही है स्कूली बच्चों के लिए गर्मी की छुट्टियां होंगी बच्चों के लिए यह दिन मौज मस्ती सीखने सिखाने के लिए होते हैं समर कैंप में बहुत से तरीके हैं जिनके जरिए से बच्चे खेल खेल के माध्यम से बहुत कुछ सीखेंगे गांव व्यासपूरा में समर कैंप का उद्घाटन श्री राम अवतार निरंजन प्रधानाध्यापक व्यास पुरा के द्वारा किया गया और सभी स्वयंसेवी द्वारा बच्चों को तिलक लगाकर स्वागत किया गया । प्रेरणा सारथी प्रथम संस्था से सुनील कुमार द्वारा समर कैंप के उद्देश्य व सफल बनाने के लिए बातचीत की गई। इस मौके पर प्रथम संस्था से सुनील कुमार ,अतुल त्रिपाठी, शिवम कुमार व अमित सिंह उपस्थित रहे।
समुदाय के सम्मानित सदस्य मुलायम सिंह, डॉक्टर लेख सिंह, गणेश प्रसाद, गजेंद्र सिंह , प्रदीप कुमार आदि सदस्यगण मौके पर उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें :

राज्य स्तरीय पुरस्कार में “श्री शारदा प्रसाद धर्मार्थ सेवा संस्थान” उरई का हुआ चयन

Ajay Swarnkar

पूर्व प्रधान द्वारा ग्राम के लोगों को उपलब्ध कराई गई निशुल्क एंबुलेंस सेवा !

Lavkesh Singh

जालौन पुलिस ने पेश की ईमानदारी की मिसाल।

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.