सोनी न्यूज़
पॉलिटिक्स

उरई में बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनसभा को किया किया सम्बोधित सपा-भाजपा कॉंग्रेस बोला तीखा प्रहार।

उरई/जालौन। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने सोमवार को झांसी मंडल स्तरीय उरई में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनता से कहा कि आप सभी लोग कोरोना के नियमों का पालन करते हुए मुझे सुनने आए हैं, इसके लिए मैं आपको धन्यवाद देती हूं। उन्होंने कहा कि 2007 की तरह मैं अपनी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए लड़ रही हूं। कांग्रेस, भाजपा, सपा को वोट न देकर आपको बसपा को वोट क्यों देना है, ये समझना होगा।

कांग्रेस जातिवादी पार्टी है, इसलिए वे केंद्र में सत्ता में रही है. उनके शासनकाल में बाबा साहेब को भारत रत्न नहीं दिया गया। कांशीराम के निधन के बाद कांग्रेस पार्टी ने एक दिन के शोक की घोषणा नहीं की।पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय.. हमारा नारा है। सत्ता में आए तो हर वर्ग को रोजी-रोटी मिलेगी और कोई भी विकास कार्य कागजों में नहीं होगा। कहा, हर पोलिंग बूथ को जिताना है।।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कानून व्यवस्था को हम खराब नहीं होने देंगे। जैसा बीजेपी में हो रहा है. अराजक तत्वों को जेल में डाला जाएगा. बीजेपी सरकार ने जाति, धर्म, धरना-प्रदर्शन के नाम पर उनपर केस दर्ज कराया है। उनकी सही जांच करवा कर उन सभी मामलों को खत्म किया जाएगा. सभी विरोधी पार्टियों के साम, दाम, दंड, भेद से जनता को दूर रहना है।
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि 2007 में मीडिया के ओपिनियन पोल में हमारी पार्टी को 3 नंबर पर दिखाया गया था लेकिन बसपा ने सरकार बनाई मायावती ने कहा कि चार बार के शासन में हमने हिंदु मुस्लिम दंगे नहीं होने दिए। बसपा सुप्रीमो के पूरे भाषण में सोशल इंजीनियरिंग की झलक दिखी।
कहा, सत्ता में आए तो हर वर्ग को रोजी रोटी मिलेगी इस दौरान कहा झांसी मंडल की सभी 9 विधानसभा सीटों के लिए बसपा प्रमुख ने सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत विजयी बनाकर विधानसभा भेजें।।

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

जालौन-समाजवादी पार्टी ने आजम खां की रिहाई के लिए राज्यपाल महोदय को भेजा ज्ञापन।

AMIT KUMAR

सोशल मीडिया पर की गई कार्यवाही का अपडेट

Ajay Swarnkar

पोस्टर में मोदी अमित शाह नही मौजूद यूपी ट्वीटर हैंडल से गायब दिखा मोदी जी का फोटो:प्रमोद तिवारी कांग्रेस

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.