सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश जालौन

कन्या प्राथमिक विद्यालय वावली में मनाया गया अमृत महोत्सव


कन्या प्राथमिक विद्यालय वावली विकास खंड कुठौंद में आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव का आयोजन मा खंड शिक्षा अधिकारी कुठौंद एवं नोडल शिक्षक संकुल यशवंत सिंह पाल जी के निर्देशन में किया गया जिसमें माल्यार्पण के कार्यक्रम किया गया और सभी ने अपने अपने विचार प्रकट किए । राममिलन_वर्मा_जी_जो मार्च_2021_में_सेवानिवृत्त_हुए उनका सम्मान समारोह भी आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान ए आर पी टीम ने ई पाठशाला कार्यक्रम पर चर्चा की। जिला समन्वयक विश्वनाथ दुबे जी ने विद्यालय परिवार के कार्य की प्रशंसा करते हुए सभी का उत्साहवर्धन किया और न्याय पंचायत के सभी विद्यालयों को एक मॉडल विद्यालय के रूप में विकसित करने के लिए मार्गदर्शन किया उन्होंने बताया कि सभी लोग मिलकर कार्य करेंगे तो निश्चित तौर पर बेसिक शिक्षा की नींव मजबूत होगी। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विकाल_प्रजापति ने_विद्यालय_की_प्रशंसा_करते_हुए_अपनी_तरफ_से_विद्यालय_को_एक_स्मार्ट टीवी_भेंट_करने_की_घोषणा_की_साथ_ही और ग्राम प्रधान_प्रशांत_कश्यप ने आश्वासन_दिया_के_विद्यालय_में_जिन_संसाधनों_की_कमी_है_उनको_पूरा_करने_में_अपना_योगदान_करेंगे। कार्यक्रम के अंत में ग्राम के वरिष्ठ नागरिकों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया साथ ही ARP टीम को और अतिथिगणों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।
राम_मिलन_वर्मा_जी_के_विदाई_कार्यक्रम में श्री_बद्री_प्रसाद_महेश्वरी_बालिका_जूनियर_हाई_स्कूल के समस्त स्टाफ द्वारा , प्राथमिक विद्यालय वावली द्वारा शॉल देकर सम्मानित किया गया । विद्यालय में तन मन धन से पूरी तरह से समर्पित श्री भानु प्रताप सिंह उर्फ हीरो सिंह को जिला समन्वयक जी द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। श्री दुबे जी ने कार्यक्रम का संचालन_कर_रहे_प्रभारी_प्रधानाध्यापक_देवेंद्र_सिंह और सहयोगी शिक्षक आदि सभी को माला पहनाकर_सम्मानित कर उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम के बाद जिला समन्वयक जी ,ARP टीम , जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि ग्राम प्रधान बावली ने विद्यालय के कार्यालय व सभी कक्षा कक्ष और स्मार्ट क्लास का पर्यवेक्षण किया जिसकी उन्होंने भूरी भूरी प्रशंसा की। तत्पश्चात विद्यालय के प्रांगण में उपस्थित *अतिथि गणों द्वारा पौधारोपण* भी किया गया।
उक्त कार्यक्रम में न्याय पंचायत बावली के समस्त विद्यालयों के प्रधानाध्यापक सहायक अध्यापक आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में श्री गिरींद्र कुमार जी एवं देवेंद्र सिंह जी द्वारा सभी उपस्थित अतिथि गणों का आभार प्रकट किया गया।
*रिपोर्ट:जनपद जालौन के कुठौंद से soni news के लिए लवकेश सिंह*

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

उरई नगर पालिका परिषद मैं एक बार फिर चले लात घूंसे।

Ajay Swarnkar

जालौन में जनता दल (यूनाइटेड)ने शराब बन्द करने को लेकर दिया ज्ञापन 

Ajay Swarnkar

उरई( जालौन )राजू पाठक बने ब्राम्हण समाज के नगर अध्यक्ष -ब्राम्हण समाज के लोगो ने दी बधाई।

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.