सोनी न्यूज़
जालौन

जालौन-जिलाधिकारी ने जिला चिकित्सालय(पुरूष) का औचक निरीक्षण किया

उरई(जालौन)।जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन द्वारा जिला चिकित्सालय(पुरूष) का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा सर्वप्रथम ऑक्सीजन प्लांट को देखा जिस पर संबंधित चिकित्सक द्वारा अवगत कराया गया। जिलाधिकारी द्वारा वैक्सीनेशन के प्रगति के बारे में जानकारी की जिस पर संबंधित चिकित्सक द्वारा बताया गया कि जितनी वैक्सीन प्राप्त होती है उतने ही लोगो का वैक्सीनेशन कर दिया जाता हैं। जिलाधिकारी द्वारा संबंधित चिकित्सक से जानकारी की कि वैक्सीनेशन के कार्य में किसी भी प्रकार की कोई समस्या तो नही हैं। जिलाधिकारी द्वारा ओ0पी0डी0 का निरीक्षण किया गया।


निरीक्षण के दौरान उपस्थित चिकित्सकों से पर्याप्त दवाओं के संबंध में जानकारी की। जिलाधिकारी द्वारा भर्ती मरीज वार्ड का भी निरीक्षण कर वहां भर्ती मरीजों से उनका हालचाल जाना और वहां की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी की।
जिलाधिकारी द्वारा चिकित्सक अधीक्षक को अस्पताल के समस्त वार्डो में साफ-सफाई के निर्देश दिये। उन्होने यह भी कहा कि हर बेड के पास कूड़ादान होना चाहिये जिससे कूड़ा एकत्रित कर बाहर डाला जा सके।
जिलाधिकारी द्वारा मौके पर उपस्थित एक महिला से पूछताछ जिस पर महिला द्वारा बताया गया कि चिकित्सक परीक्षण हेतु आये है, चिकित्सक द्वारा परीक्षण के उपरान्त बाहर से जांच कराने के लिये कहा गया है जिस पर जिलाधिकारी द्वारा गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुये चिकित्सक अधीक्षक को निर्देशित किया किसी भी प्रकार की जांच तथा दवायें हेतु बाहर न भेजा जाये।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

जालौन-कोविड-19 टीकाकरण अभियान की तैयारियों के सन्दर्भ में प्रथम बैठक हुई।

Ajay Swarnkar

गुप्त नवरात्रि पर111मीटर लंबी चुनरी तथा 251 भव्य कलश यात्रा निकाली गई।

AMIT KUMAR

पैसा,जेवरात लूटने एवं दुष्कर्म के झूठे आरोप फंसाये जाने को लेकर एसपी से शिकायत

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.