सोनी न्यूज़
जालौन स्वास्थ

जालौन-जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने राजकीय मेडिकल कालेज उरई का औचक निरीक्षण किया।

उरई(जालौन)।जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने आज राजकीय मेडिकल कालेज उरई का औचक निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान उन्होने उपस्थित चिकित्सकों/नर्सो को अपने दायित्वों के निर्वाहन पर किसी प्रकार की हीला हवाली न करने का निर्देश दिया।
उन्होने आक्सीजन प्लांट का निरीक्षण करते हुये निर्देश दिया कि आक्सीजन प्लांट में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की जाये तथा किसी को भी वहां तक न पहुंचने दिया जाये।
इस हेतु अलग से स्टाफ की तैनाती की जाये।
अस्पताल में एक बड़ी स्क्रीन लगवाई जाये, जिसका सीधा प्रसारण आई0सी0यू0 तथा कोविड-19 वार्ड में हो ताकि मरीजों के परिवार के लोग देख सके तथा संतुष्ट हो सके। अस्पताल के प्रत्येक स्टाफ को आई कार्ड जारी किये जाये और वह अपना पहचान पत्र लगाकर रखे यदि संभव हो तो मरीजों के परिजनों को गुलाबी कार्ड जारी किये जाये ताकि उनकी पहचान आसानी से हो सके। आक्सीजन प्लांट में एक शिफ्ट में 50 कर्मचारी तथा तीन शिफ्ट हेतु 150 कर्मचारी लगाये जाये। इनके सुपरवीजन हेतु 30 सुपरवाईजरों की नियुक्ति भी की जाये।
उन्होने इस दौरान आई0सी0यू0 तथा कोविड-19 वार्ड का भी निरीक्षण किया तथा व्यवस्था हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। उन्होने बताया कि इस समय कुल 200 मरीज राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती हैं।
मरीजों के इलाज तथा भोजन की समुचित व्यवस्था की जाये तथा देख रेख में किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाये।इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डा0 यशवीर सिंह, अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) प्रमिल कुमार सिंह, राजकीय मेडिकल कालेज के प्राचार्य डाॅ0 डी0 नाथ सहित समस्त मेडिकल कालेज स्टाफ मौजूद रहा।

 

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

*थाना प्रभारी कुठौंद ने क्षेत्र में असहाय निर्धन लोगों के साथ मनाया दीवाली पर्व*

Lavkesh Singh

जालौन-कोटेदार ने राशन की दुकान पर सोशल डिस्टेंसिंग का कराया पालन।

AMIT KUMAR

इस केले के खेती कर जालौन का किसान हुआ मालामाल

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.