सोनी न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय वीडियोस

विशाल छिपकली पहुँची सुपरमार्केट जानिये फिर क्या हुआ सुपर मार्केट के अन्दर

भूख अच्छे-अच्छों के होश ठिकाने लगा देती है।और वो भूख किसी की भी हो दरसल मामला थाइलैंड के सुपर मार्केट का है।
आपको बता दे कि  ये विशाल छिपकली जब सुपरमार्केट में पहुँची तो उस वक्त वहाँ अफरा-तफरी मच गई, इस 6 फुट की विशालकाय छिपकली को देख हर कोई हैरान हो जा रहा है। थाइलैंड के इस सुपरमार्केट में 6 फुट की यह छिपकली सुपरमार्केट के सामानों से भरे रैक पर चढ़ने लगती है और इसे देखकर लोगों की चीख तक निकल जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुपरमार्केट में कैसे यह विशाल छिपकली घुसती है और सामान को तहस-नहस करती है। विशालकाय छिपकली सुपरमार्केट के रैक पर चढ़ती है और फिर सामान को नीचे गिराने लगती है। फिर एक वक्त ऐसा आता है, जब वह आराम से रैक के ऊपर चढ़कर बैठ जाती है।

इस दौरान सुपरमार्केट में मौजूद लोगो ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद करते रहे हैं और छिपकली की हरकतों को देखकर चिल्लाते भी रहे। देखने वालों का अनुमान हैं कि भोजन की तलाश में यह छिपकली सुपरमार्केट में घुसी थी। घटना  थाइलैंड में नहर से निकली छिपकली ने दहशत फैला दी और नाखोन पाथोम में 7-इलेवन स्टोर में घुस गई।

जैसा कि ये मंजर काफी डरावना था जब छिपकली सुपरमार्केट में घुसती है, स्टाफ और अन्य कर्मचारी काउंटर के पीछे छिप जाते हैं और फिर खाने-पीने की चीजें उसकी ओर फेंकने लगते हैं। इसी बीच एक कर्मचारी पुलिस को फोन करता है और फिर पुलिस और रेस्क्यू टीम के साथ आती है और उसे बड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू करके ले जाती है।

*व्यूरो रिपोर्ट:soni news*

ये भी पढ़ें :

भारत के आखिरी गांव पहुंचे सीएम योगी, जवानों का बढ़ाया हौसला

Ajay Swarnkar

उरई(जालौन)- करणी सेना ने 5 तारीख के कार्यक्रम को लेकर की प्रेस वार्ता

Ajay Swarnkar

jalaun-बीएड, टीईटी के छात्रों पर फर्जी मुकदमे की जांच के लिए मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.