सोनी न्यूज़
जालौन पॉलिटिक्स

जालौन-सपा की महिला घेरा कार्यक्रम में सैंकड़ो महिलाओं संग पहुँची कुसुम सक्सेना।

उरई(जालौन)।समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सरोजिनी नायडू के जन्मदिन ‘राष्‍ट्रीय महिला दिवस’ के तौर पर मनाया गया।व महिलाओं के मुद्दों पर सरकार को घेरने के लिए कालपी रोड स्थित पार्टी मुख्यालय पर ‘समाजवादी महिला घेरा’ कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें महिलाओं से सम्बन्धित मुद्दों पर विचारगोष्ठी की गई।
सपा शासनकाल में महिलाओं के लिए चलाई गई कई योजनाओं को बंद करने के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय पर गोष्ठी का आयोजन हुआ। जिसमे महिलाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया व वर्तमान सरकार को कोसा।
जिलाध्यक्ष नबाब सिंह यादव के निर्देशन में सपा से जुड़ी हुई सभी महिलाएं एकत्र हुईं।और मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन वरिष्ठ महिला सपा नेत्री कुसुम सक्सेना के नेतृत्व में हुआ।उन्होंने कहा कि आज महिलाओं की हालात सर्वाधिक खराब है। उनके पास न तो रोजगार है न ही सामाजिक सुरक्षा है।
सपा शासन में लागू हुई महिला हेल्पलाइन 1090,गर्भवती महिलाओं को नि:शुल्क अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 सेवा,कन्या विद्या धन, समाजवादी पेंशन, साइकिल वितरण योजना बंद कर दी गई है। जिसके विरोध में यह प्रदर्शन हुआ।
उन्होंने वर्तमान सरकार की जमकर आलोचना की। इस दौरान पुष्पा चौहान,कुसुम दुबे,लक्ष्मी राजपूत,मुन्नी देवी,गुड़िया रानी,राधा सोनी,कल्पना अहिरवार,पूनम अहिरवार,अनीता कौशिक,रजनी खरे,प्रवीना यादव,किशोरी,आदि उपस्थित रही।

रिपोर्ट-अमित कुमार जनपद जालौन।

ये भी पढ़ें :

सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष ने लगाई ग्राम में किसानों के लिए चौपाल

Lavkesh Singh

जालौन-युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की

AMIT KUMAR

जालौन में इन दो नामो पर BJP ने लगाई अपनी मुहर तीसरा नाम अभी भी बना रहस्य

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.