सोनी न्यूज़
जालौन

भाजपा नगर उपाध्यक्ष का सनसनीखेज खुलासा,गम्भीर धाराओं में एफआई आर दर्ज

कहते है कि हैवान की हैवानियत किस हद तक गुजर जाये इसका अंदाजा किसी को नही होता।मामला जनपद  जालौन के कोच तहसील का है।जहाँ  बीजेपी नेता की काली- करतूत सामने आयी है।जो किशोरों और महिलाओं को अपनी  हवस का शिकार बनाता था इस बीजेपी के नेता ने तीन दर्जन से ज्यादा ज़िन्दगियों को तारतार किया है।

जब नाबालिग की शिकायत पर पुलिस के पास पहुँची तो पुलिस के पैरों तले जमीर सरक गयी पुलिस में मामले की गम्भीरता देख  मामला दर्ज कर लिया।और फिर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।ये हवस का पुजारी कोई और नही भाजपा कोंच नगर उपाध्यक्ष है जिसका नाम रामबिहारी राठौर है ये रिटायर्ड लेखपाल भी है।तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी के घर से आधा दर्जन सिम  सेक्स वर्धक दवाएं और एक हार्ड डिस्क बरामद की जिसमे कई अश्लील वीडियो बरामद किये।

कोंच के भगत सिंह नगर का रहने वाला है ये आरोपी।


अब इस मामले में खुद को दूर रखने के लिए भाजपा पार्टी के नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी राठौर से भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया ने उन्हें पद एवं प्राथमिक सदस्यता से निष्काशित कर दिया है  गौर करने वाली बात ये है। पार्टी अपने द्वारा दिये गये निष्काशन पत्र की तारीखों में फसती नजर आ रही है। क्योकि पत्र की तारीखों में लोचा किया है। अब इस मामले को लेकर भाजपा की पूरे जनपद में साख खराब हो रही है वही दूसरी ओर इस मामले में विपक्षी जम कर तीख़ी बाते करते नजर आये।दबी ज़बान लोग कहते नजर आये की बीजेपी जब तक चिन्मयानंद और राठौर जैसे लोगो को संरक्षण देती रहेगी तबतक ऐसी घटनाएं होती रहेगी।

रिपोर्ट-soni news के लिए जनपद जालौन से अमित कुमार।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

हनुमंतपुरा में गरीब व असहाय लोगों को सर्दी के बचाव के लिए बांटे गए कम्बल

AMIT KUMAR

जालौन-वैश्य एकता परिषद द्वारा किया गया नवीन कार्यकरणी का गठन।

AMIT KUMAR

जालौन-भटकता निषाद समाज एकता उत्थान महासभा ने जिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन।

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.