Website is under major maintainence, few features won't be available this month. Thank You - Webioy

सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश जालौन पॉलिटिक्स वीडियोस

जालौन कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा की युवतियों द्वारा पिटाई से प्रदेश की राजनीति में हुई  उठापटक

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को पार्टी की पूर्व सचिव ने पीटा

बीजेपी ने मामले को किया कैच कांग्रेस के  प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का फूंका पुतला

मकान बनवाने के लिए लगभग 3 लाख 50 हजार रुपये उधार लिए थे पिटाई करने वाली युवती ने

उरई जालौन।रविवार का दिन कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के लिए अशुभ साबित हुआ।पार्टी की ही पूर्व सचिव और उनकी छोटी बहन द्वारा मीडिया के सामने  सरेआम अनुज मिश्रा की जूता चप्पल से पिटाई कर दी और सड़क पर ले आयी और उनके साथ जो अन्य लोग लड़के भी इस घटना में शामिल थे और वह वीडियो बनाकर निकल लिये और फिर क्या था सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड हो गया और मामला  हाईलाइट हो गया जोकि पूरे प्रदेश में सुर्खियाँ बटोरने लग गया।

इस मामले में जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा ने कहा कि जो मेरे घोर विरोधी हैं उनके द्वारा यह एक षड्यंत्र के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है। साथ ही माया सिंह परिहार के ऊपर आरोप लगाते हुये कहा कि राज ट्रेडर्स जिसके प्रोपराइटर विनोद गुप्ता है उनके यहां से लगभग 3 लाख 50 हजार रुपये का रो मटेरियल जिसमें सरिया, सीमेंट आदि शामिल था जिसे इनके मकान मकान बनवाने के दिलवाया था जिसका भुगतान हमारे द्वारा मांगे जाने पर यह लगातार आना कर रही थी वही इसकी बहन जो कि 10 12 साल पहले मेरे यहां काम करती थी इसलिए मेरी पहचान थी वही उसी के कहने पर पार्टी में लगभग 4 माह पहले सचिव का पद दे दिया था लेकिन लगातार इसकी निष्क्रियता देखते हुए हमने इसको हटाने का निर्णय ले लिया था जिसकी सूचना हमने 2 सप्ताह पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय उर्फ लल्लू सिंह को दे दी उन्होंने समय मांगा था और समय के उपरांत इनको 30 अक्टूबर को सचिव पद से हटा दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि सुबह हम अपने घर पर थे इन्होंने मोबाइल करके मुझे पैसा लेने के लिए बुलाया जब हम पहुंचे तो इनके साथ आये कुछ लड़कों ने मुझे घेर लिया और जो इनके साथ अन्य लड़की थी उसने और माया सिंह ने मिलकर मेरे ऊपर चप्पलों से हमला कर दिया में अपनी गलती की बात कहता रहा कि आखिरकार ऐसी कौन सी गलती हुई है कि जिसके कारण मुझे पीटा जा रहा है परंतु उन्होंने और उनके साथ जो लोग थे या अन्य लोग जो वहां खड़े थे उन्होंने वीडियो शूट कर लिया और जानकारी के मुताबिक कोबरा भी मौके पर पहुंच गई थी परंतु पुलिस का कहीं कोई रोल नहीं रहा क्योंकि मामला कुछ मिनट में ही सुलट पुलट गया था।

वही इस मामले पर जालौन पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह का कहना है कि  जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा के पूरे मामले की जांच कराकर जो भी कार्रवाई होगी वह पूर्ण पारदर्शिता के साथ की जायेगी।

गौरतलब है कि माया सिंह ने काग्रेस जिलाध्यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाये है।
माया सिंह ने बताया कि इनके कई फोन विभिन्न विभिन्न नंबरों से आते थे और जहां हम रहते हैं वहां इनके चक्कर लगते रहते हैं। जब इसकी शिकायत उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से की तो कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष द्वारा यह कहा गया कि वह उनके प्रदेश कार्यालय पर आकर शिकायत करे इसके बाद वो क्षुब्ध होकर ये कदम उठा बैठी।
(इनसेट)


इस मामले पर प्रदेश कार्यलय में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता जीशान हैदर ने soni news को बताया कि मामले की गम्भीरता देखते हुए पार्टी द्वारा टीम गठित की गई है जिसकी जांच प्रदीप जैन को दी गयी है बड़ी जिम्मेदारी के साथ पार्टी इस मामले को देख रही है।और जल्द ही दूध का दूध पानी का पानी कर दिया जायेगा।

व्यूरो रिपोर्ट:soni news के लिए राजधानी लखनऊ से देवेन्द्र प्रताप सिंह और जालौन से  अमित कुमार के साथ रंजीत सिंह जालौन

ये भी देखे

ये भी पढ़ें :

जन सम्पर्क कर बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांग रहे वोट  !

Ajay Swarnkar

मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेला का किया गया आयोजन

Ajay Swarnkar

“स्कूलों में शिक्षा की गुणवत्ता के लिए वैचारिक ढांचा” विषय पर बैठक आयोजित

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.