प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रवि साहू मो-9838626183अरुण वर्मा मो-9455650524
  •  
Uncategorized उत्तर प्रदेश वीडियोस

Lucknow-नकली आईजी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


 

लखनऊ पुलिस की टीम ने एक ऐसे व्यक्ति व्यक्ती को गिरफ्तार किया है जो किसी आम को नही बल्कि पुलिस अधिकारियों को ही IG लखनऊ बनकर धमकाता था। IG लखनऊ को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने लखनऊ क्राइम ब्रान्च की टीम को अभियुक्त की गिरफ्तारी के आदेश दिए। जिसके लखनऊ पुलिस की क्राइम ब्रान्च की टीम ने सुनील कुमार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । इस व्यक्ति के खिलाफ 7 जनपदों में पहले से ही मुकदमे लिखे हुए हैं। फिलहाल सुनील रायबरेली ज़िले से वांछित भी हैं जिसको लेने के लिए रायबरेली पुलिस लखनऊ आ चुकी है।

आपकी टीवी स्क्रीन पर दिखने वाला यह व्यक्ति शक्ल से जितना मासूम दिख रहा है उतना ही दिमाग से शातिर भी है । इस व्यक्ति का नाम सुनील कुमार पांडेय है जो संतकबीरनगर ज़िले का निवासी है । इस व्यक्ति के ऊपर 7 जनपदों में मुकदमे भी दर्ज है। लखनऊ की क्राइम ब्रांच टीम का दावा है यह व्यक्ति आईजी लखनऊ के नाम से अधिकारियों को फोन करके अभद्र भाषा का प्रयोग करता था और उन्हें धमकाता है। IG लखनऊ के निर्देश पर लखनऊ की क्राइम ब्रांच की टीम ने इस व्यक्ति की गिरफ्तारी करी है ।फिलहाल या व्यक्ति रायबरेली जिले से वंचित भी चल रहा है। इसकी गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही रायबरेली पुलिस लखनऊ पहुंच चुकी है और इसको रायबरेली पुलिस के सुपुर्द कर दिया जाएगा।
बाइट — दीपक कुमार, एसएसपी लखनऊ।

ये भी पढ़ें :

आगरा प्राचीन मंदिर तोड़ने को लेकर हिंदूवादी संगठन के नेताओं और ग्रामीणों ने किया विरोध

Ajay Soni

ब्रेकिंग न्यूज़ लखनऊ। मोहनलालगंज थाने में तैनात दारोगा संजय भारतीय सरहनीय का कार्य

Ajay Soni

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय आवान पर तहसील स्तर पर धरने पर बैठे !

Ajay Soni

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.