प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अरुण वर्मा मो-9455650524-जनपद आजमगढ़ में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रामानुजाचार्य त्रिपाठी मो-9452171219-जनपद कानपुर देहात में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-मनोज कुमार सिंह मो-9616891028-
क्राइम जालौन वीडियोस

जालौन-बेटी ने माँ के साथ मिलकर उतारा पिता को मौत के घाट।

 

जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सहाव में सोमवार की सुबह घर के बाहर मिले अधेड़ के शव के मामले में एएसपी ने जालौन कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए बताया।
बेटी ने मां के साथ मिलकर ही रात में पहले पिता की हत्या की और रात में ही उसके शव को घर के बाहर रख दिया ताकि पुलिस गुमराह हो जाए।पुलिस ने आरोपित मां बेटी को जेल भेज दिया।
जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सहाव में सोमवार की सुबह कृष्णा दोहरे का खून से लथपथ शव घर के बाहर पड़ा मिला था। पुलिस की शुरूआती जांच में पत्नी बिंदेश्वरी व बेटी बबिता ने पुलिस को बताया था कि कृष्णा शराब के नशे के आदी था। रविवार की रात वह घर से बाहर गया था। इसके बाद घर नहीं लौटे और सोमवार की सुबह उनका शव घर के बाहर पड़ा मिला। पत्नी बिंदेश्वरी ने अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पिता की हत्या करने और शव को घर के बाहर फेंके जाने की तहरीर दी थी। मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। मामले का खुलासा करते हुए एएसपी डा. अवधेश सिंह ने बताया कि पुलिस को मां, बेटी की बातों पर पहले ही यकीन नहीं हुआ। जब पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पुलिस को भूसे के ढेर में खून से सना हुआ लोहे का सरिया,कपड़े,तकिया,गद्दा,चादर मिल गए। इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से मां बेटी से पूछताछ की तो उन्होंने सारी कहानी बता दी।उन्होंने बताया कि कृष्णा शराब के नशे का आदी थी। शराब के नशे में वह अक्सर पत्नी और बेटी दोनों की पिटाई करता था जिसके चलते दोनों परेशान थे। बेटी ने पिता पर यौन उत्पीडऩ का भी आरोप लगाया है।

 

रविवार की रात भी कृष्णा ने बिंदेश्वरी व बेटी बबिता की पिटाई की थी जिसके बाद ही दोनों ने उससे छुटकारा पाने का मन बना लिया था। देर रात जैसे ही कृष्णा वापस घर लौटा और चारपाई पर लेटा तभी मां बेटी ने सरिया से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत की गहरी नींद में सुला दिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसके शव को घर के बाहर रख दिया ताकि लोगों को लगे कि किसी ने उसकी रंजिशन हत्या कर दी है। घटना के खुलासे के बाद पुलिस ने मां बेटी को जेल भेज दिया।इस मौके पर सीओ सुबोध गौतम,कोतवाल सुनील सिंह,इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार व मां बेटी को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई प्रमोद कुमार यादव,कांस्टेबिल विश्वास यादव,सचिन,महिला कांस्टेबिल सविता यादव,सुरक्षा आदि मौजूद रही।

रिपोर्ट-अमित कुमार जिला क्राइम रिपोर्टर के साथ रंजीत सिंह।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

Orai-कई दर्जन टैम्पो चालकों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा

Ajay Soni

कानपुर देहात-गौवध के लिए जा रहे दर्जनों गायों से लदे ट्रक को पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा

Ajay Soni

कालपी रेलवे स्टेशन की दो हफ्ते से पानी की मोटर खराब

Ajay Soni

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.