प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रवि साहू मो-9838626183अरुण वर्मा मो-9455650524
  •  
महाराष्ट्र वीडियोस

लाखो करोडो के दिल में बसने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी ने ली आखरी साँस

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार रात को दुबई में निधन हो गया. वह 54 साल की थी. वह बॉलीवुड ऐक्टर मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए परिवार के साथ दुबई गई थीं और वहीं दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को आज दोपहर 2 बजे तक एयर कार्गो से मुंबई लाया गया

श्रीदेवी के परिवार में ये भी है
श्रीदेवी के परिवार में पति बोनी कपूर के अलावा उनकी दो बेटियां खुशी और जाह्नवी हैं. उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी शादी में शरीक होने दुबई में उनके साथ थे. वहीं उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी शूटिंग में व्यस्तता की वजह से दुबई नहीं जा पाई थीं.

सदमा दे गईं मिस हवा हवाई
श्रीदेवी ने मि इंडिया ,सदमा, चांदनी, हिम्मतवाला, तोहफा, नगीना, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, लाडला, जुदाई जैसी कई यादगार फिल्मों में भी बेहतरीन अभिनय दिखाया. श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी. इस सुपरहिट फिल्म को बॉलीवुड में उनका कमबैक माना गया था.

इस खूबसूरत अभिनेत्री के निधन से पूरे बॉलीवुड और देश भर में शौक का माहौल है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, प्रीति जिंटा, सुष्मिता सेन जैसी अभिनेत्रियों ने उनके निधन पर दुख जताया है. वहीं इस दुखद खबर को सुनकर कई लोग मुंबई में उनकी बड़ी बेटी को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे।

ये भी पढ़ें :

LUCKNOW संतकबीरनगर के सांसद शरद त्रिपाठी का बड़ा बयान

Ajay Soni

जालौन-भगवती मानव कल्याण संगठन ने अपनी मांगो को लेकर किया धरना प्रदर्शन।

Ajay Soni

My microwave is too small to fit the microwave popcorn bag

siteadmin

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.