सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश

जालौन-सीएससी ग्रामीण ई स्टोर कार्यशाला का भव्य आयोजन हुआ

उरई(जालौन)।जनपद जालौन के उरई शहर के राज्यपाल रिसोर्ट में दिनांक 25 मार्च 2022 को जनपद स्तरीय सीएससी ग्रामीण ई स्टोर वीएलई कार्यशाला में जनपद के सैकड़ो वीएलई ने प्रतिभाग कर ग्रामीण ई स्टोर की सेवाओं के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की।
साथ ही ग्रामीण ई स्टोर कार्यशाला में पहुंचे वीएलई द्वारा अपने क्षेत्र के क्षेत्रवासियों को किफायती मूल्य पर बेहतर उत्पाद एवं सेवा प्रदान कराने के लिए संकल्प लिया गया ताकि दूरदराज के क्षेत्र में सीएससी ग्रामीण ई स्टोर के द्वारा हर वह वस्तु जो प्रत्येक दिन दैनिक जीवन में उपयोग में लाई जाती है की सेवा को आमजन तक पहुंचाया जा सके।
बता दें कि सीएससी ग्रामीण स्टोर ऐप के माध्यम से आज घर बैठे ही जरूरी उत्पादों को ऑनलाइन आर्डर लगा कर प्राप्त किया जा रहा है।
आज सीएससी ग्रामीण ई स्टोर पर दैनिक खानपान के उत्पाद के साथ ब्रांडेड कंपनियां जैसे टाटा कंजूमर यूनीबिक राजधानी पेप्सीको डाबर रीको फार्च्यून बजाज एवं लोकल फॉर वोकल के अंतर्गत आने वाली कंपनियां परिधि मॉर्निंग प्योर के उत्पाद भी वीएलई द्वारा सीएससी ई स्टोर एप से मंगा कर कस्टमर तक पहुंचाएं जा रहे हैं।
इसके साथ ही ऑटोमोबाइल्स में ब्रांडेड कार कंपनियां जिसमें टाटा मोटर्स रेनॉल्ट मोटर्स एवं टाटा कमर्शियल रॉयल इनफील्ड जैसी जानी-मानी कंपनियों के प्रोडक्ट गाड़ियां एवं मोटरसाइकिल शामिल है जिनको वी एल ई अपने लिए खरीद कर एक अच्छा डिस्काउंट प्राप्त कर रहे हैं और अपने क्षेत्र के क्षेत्रवासियों को यह सेवा उपलब्ध करा रहे हैं इस प्रकार आज के समय में प्रत्येक सीएससी किसी ना किसी तरीके से एक Estore के रूप में अपनी सेवाएं जरूरतमंदों को दे रहा है कार्यशाला में सीएससी के स्टेट प्रोजेक्ट मैनेजर SPOC जगदंबिका नाथ पांडेय द्वारा कार्यशाला में उपस्थित वी एल ई को ग्रामीण ई स्टोर की सहायक कंपनियों में डिस्ट्रीब्यूटर बनने के प्रोसेस को पीपीटी के द्वारा बताया गया।
इस अवसर पर टाटा मोटर्स की एवं रीनॉल्ट मोटर्स की ओर से अपनी गाड़ियों के फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई।
कार्यक्रम में जालौन जिला प्रबंधक आलोक पाल,सौरभ यागिक एवं जिला समन्वयक रिहान सिददीकी द्वारा वी एल ई से बड़े स्तर पर ग्रामीण ई स्तर पर कार्य प्रारंभ करने हेतु निर्देश दिए गए।

 

रिपोर्ट-अमित कुमार उरई जनपद जालौन उत्तर प्रदेश।

ये भी पढ़ें :

Jhansi-कवरेज से बौखलाये मेडिकल कालेज के प्रशासन ने पत्रकारों को बनाया बन्धक

Ajay Swarnkar

कोविड-19 वैक्सीनेशन ड्राइ रन का जायजा लेने पहुंचे जिलाअधिकारी

Ajay Swarnkar

जालौन-स्थाई व अस्थाई गौआश्रय स्थलों की हुई समीक्षा बैठक

AMIT KUMAR

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.