सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश क्राइम

उन्नाव:3 किशोरियों में से 2 की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत एक की हालत गम्भीर

उत्तर प्रदेश के उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा जंगल में जानवरों के लिए चारा लेने गई 3 किशोरियों में से 2 की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. जानकारी के अनुसार, पोस्टमार्टम में ज़हरीला पदार्थ मिलने की पुष्टि हुई है. अभी यह कहना मुश्किल है कि आख़िर यह ज़हरीला पदार्थ किस प्रकार का है? पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस उन्नाव मामले में ज़हर के बारे में विस्‍तृत जानकारी हासिल करने में जुटी है।

इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद बावजूद उत्तर प्रदेश के डीजीपी हितेश अवस्थी ने अपना बयान कुछ इस तरीके से दिया कि मानो उनके लिए यह घटना मामूली सी है लेकिन उस परिवार से पूछा जाए जिस परिवार पर जो घटना घटी है कैसा लगता होगा उसे जिस परिवार की तीन बेटियों पर मौत तांडव कर रही हो जिसमें कि 2 को पढ़ने वाला बना चुकी मौत और एक पर निगाहें टिकाए देख रही है।

उत्तर प्रदेश के डीजीपी से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच के लिए हमने अभी तक 6 टीमों का गठन किया है हमने अपनी जांच आगे बढ़ा दी है जांच में जो भी सामने आएगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और हम शीघ्र ही एक निश्चित निष्कर्ष पर पहुंचेंगे।

 

ये भी पढ़ें :

उरई:पीआईबी ने “वार्तालाप” शिविर में पत्रकारों को दिया प्रशिक्षिण

Ajay Swarnkar

लखनऊ-गोमती किनारे मिला क्षतविक्षत नवजात का शव

Ajay Swarnkar

ट्रामा सेंटर के बाहर अवैध एंबुलेंस के रैकेट का किया पर्दाफाश ।

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.