सोनी न्यूज़
जालौन पॉलिटिक्स वीडियोस

जिला बार संघ चुनाव हुआ सम्पन्न अध्यक्ष पद पर गौतम और महासचिव पद पर जितेंद्र यादव हुये विजयी

 


*आधा दर्जन पदाधिकारी भी हुये निर्विरोध निर्वाचित।*

*बार के चुनाव में SC और BC ने मारी बाजी*

जनपद जालौन में जिला बार संघ के चनाव का विगुल 6 दिसम्बर से ही फुकना शुरू हो गया था 6 दिसम्बर को नामांकन शुरू हुआ था और 9 दिसम्बर को पर्चा वापसी था और आज
शनिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में बार अध्यक्ष व महासचिव के लिए मतदान सुबह 9 से शुरु हुआ जो शाम पांच बजे तक चला। इस दौरान 1080 अधिवक्ताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चला फिर भी मतदान स्थल के आसपास सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा। इस दौरान अधिवक्ताओं में अपने अपने प्रत्याशी के लिये जोश देखा गया।जिसमें कुछ नये अधिवक्ता भी थे जिन्होंने पहली बार मतदान किया था।

इसमें एक खास बात ये थी कि मतदान समाप्त होने से पहले ही बार संघ कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता,संयुक्त मंत्री सुरेश कुमार,इंद्रजीत आईजे,प्रभात पटैरिया के अलावा कनिष्ठ उपाध्यक्ष मैराज सिददीकी के साथ कलेक्ट्रेट प्रभारी अवधेश निरंजन वरिष्ठ सदस्य सुलेखा सिंह कनिष्ठ सदस्य सुनीता सिंह को निर्वाचन अधिकारी ने निर्विरोध घोषित कर दिया।

कुल मिलाकर बार संघ अध्यक्ष पद के लिए उदय शंकर द्विवेदी राजा,सुरेश कुमार गौतम में काँटे की टक्कर दिखाई देती रही है।जबकि जिला बार संघ महासचिव के लिए ब्रम्हदत्त पाठक,राघवेंद्र सिंह गुर्जर व जितेंद्र यादव चुनाव मैदान में रहे और बार संघ महासचिव पद पर राघवेंद्र सिंह गुर्जर व जितेन्द्र यादव के बीच काटे की टक्कर देखी गयी। ये मतदान 5 बजे तक चला।इस मतदान में 1080 अधिवक्ताओं ने मतदान में हिस्सा लिया।
मतदान पूर्ण होने के बाद मतगणना शुरू हुई और फिर जल्द ही परिणाम आ गयें जिसमे अध्यक्ष पद पर सुरेश कुमार गौतम और महासचिव पद पर जितेन्द्र यादव को चुनाव कमेटी ने विजयी होने की घोषणा की।विजयी होने की घोषणा होने के बाद बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया कुल मिलाकर चुनाव रोचक और शांति पूर्ण रहा
सुनिये किसने क्या कहा

*रिपोर्ट-जनपद जालौन से soni news के लिए सुनीता सिंह के साथ अमित कुमार।*

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

kanpur dehat-25 लाख का 76 किलो गांजा बोरियों में भरा हुआ बरामद

Ajay Swarnkar

कांशीराम कालौनी तथा रघुवीर धाम के पीछे बांटी खाने की सामग्री।

AMIT KUMAR

जालौन-विषाक्त पदार्थ के कारण 70 भेड़ो की मौत

Ajay Swarnkar

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.