सोनी न्यूज़
उत्तर प्रदेश

शिक्षक भर्ती मामले में आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को मिली धमकी

 

लखनऊ पुलिस ने दिया कार्यवाही का आश्वासन

आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को शिक्षक भर्ती से अलग रहने के संबंध में धमकी दी गयी है.
अमरेश प्रताप सिंह, 4/225, लालबाग, हजरतगंज, लखनऊ-226001, 8854568721 के नाम से प्रेषित इस पत्र में प्रेषक के स्थान पर सावधान लिखा है.

पत्र में अमिताभ तथा उनकी पत्नी एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर को 69000 शिक्षक भर्ती में रोड़ा अटकाने की बात कही गयी है और ऐसा करने से मना किया गया है. पत्र में कहा गया है कि सरकार एवं सभी लोग जानते हैं कि पेपर आउट हुआ है, लेकिन अमिताभ तथा उनकी पत्नी को इस मुद्दे पर कुछ नहीं करना है.

पत्र में कहा गया है कि अमिताभ सरकार के खिलाफ बोलते हैं, वे इसे बंद करें और चुपचाप अपनी नौकरी करेन. कहा गया है कि यदि उन्होंने सरकार के खिलाफ या इस भर्ती के खिलाफ कुछ कहा तो उनके लिए अच्छा नहीं होगा.

अमिताभ ने इस संबंध में पुलिस कमिश्नर लखनऊ को पत्र लिख कर जाँच कराते हुए कार्यवाही किये जाने की मांग की, जिसपर उन्हें लखनऊ पुलिस के ट्विटर हैंडल @lkopolice पर यह आश्वासन दिया है- “SHO गोमतीनगर द्वारा अवगत कराया गया कि उक्त प्रकरण आईटी एक्ट से सम्बधिंत है, अतः साइबर सेल से राय लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है”.

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-दो पक्षों में चले गुम्मा पत्थर लाठी पुलिस ने मामला किया दर्ज।

AMIT KUMAR

राज्यपाल ने मराठी समाज उत्तर प्रदेश एवं इण्डियन बुलियन ज्वैलर्स संस्था की ओर से राहत सामग्री वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

Ajay Swarnkar

5 वें चरण के मतदान के साथ ही यूपी में भाजपा की जीत पक्की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव की सक्रिय भूमिका। 

Divyansh Pratap Singh

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.