इंदिरा स्टेडियम उरई में चल रहे बुन्देलखण्ड ओपन बैडमिण्टन टूर्नामेण्ट के दूसरे दिन जूनियर बालक और बालिका वर्ग में बाँदा के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। बैडमिण्टन हाॅल के कोर्ट एक और तीन में खेले गये विभिन्न मैचों में खिलाड़ियों ने खूब पसीना बहाया। कोर्ट तीन पर दूसरे दिन के पहले मैच में जूनियर बालिका वर्ग में बाँदा की अंतरा गुप्ता विजयी रही। उन्होंने झाँसी की नित्या शुक्ला के साथ खेलते हुए 30-16 से यह मैच जीता। जूनियर बालिका वर्ग के एक अन्य मैच में बाँदा की लकी वर्णवाल ने उरई की स्वाति सिंह को 30-8 से पराजित कर अगले दौर में स्थान बनाया। जूनियर बालक वर्ग के पहले मैच में बाँदा के राजवीर ने बड़ी ही आसानी से झाँसी के रोहित को पराजित किया। राजवीर ने यह मैच 30-6 से जीता।
अन्य मैचों में जूनियर बालक वर्ग में बाँदा के अंकित ने झाँसी के ध्रुव सैनी को कड़े मुकाबले में 30-23 से पराजित किया। इसी वर्ग में बाँदा के शुभम ने झाँसी के हर्ष को 30-15 से, प्रयागराज के शिवाराय ने उरई के तनिष्क को एक कड़े मुकाबले में 30-23 से पराजित किया। एक और रोमांचक मैच में झाँसी के देवांश ने जीत हासिल की। उन्होंने लम्बे चले मुकाबले में उरई के भीम को 30-25 से पराजित किया।
महिला एकल वर्ग के रोमांचकारीे सेमीफाइनल में बाँदा की अनुपमा गुप्ता ने उरई की सिमरन को सीधे सेटों में 21-17, 21-13 से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई।

जूनियर बालक वर्ग युगल में प्रतियोगिता के दूसरे दिन सेमीफाइनल मुकाबला हुआ। इस मैच में उरई के भीम और आदिल की जोड़ी ने झाँसी के तरुण बुंदेला और देवांश की जोड़ी को हराया। उन्होंने सीधे सेटों में 21-9, 21-8 से विजय हासिल कर फाइनल में जगह बनाई।
दूसरे अन्य युगल मैचों में उरई के सुनील और तारिफ की जोड़ी ने कालपी के प्रवीण की जोड़ी को 30-15 से हराया। युगल के अन्य रोमांचक तथा संघर्ष से भरे मैच में उरई की जोड़ी ने औरैया की जोड़ी को पराजित किया। लम्बे चले इस मैच को दर्शन और देवेन्द्र की जोड़ी ने हैप्पी और मंजरीश को 30-24 से हराया।
युगल मैचों में उरई के खिलाड़ियों ने अपना दबदबा बनाते हुए जालौन की टीम को तथा मेडिकल कॉलेज की टीम को हराया। उरई के राजेश वर्मा और साथी ने जालौन के अमन और साथी को 30-13 से तथा उरई के देव, अखिल की जोड़ी ने मेडिकल की डाॅ. पंकज और साथी को 30-11 से हराया।


पुरुष ओपन एकल वर्ग में उरई के ऋतिक ने उरई के ही अमन को 30-8 से आसानी से हराकर अगले दौर में स्थान बनाया। इन मैचों में आरिफ, सुनील, देवेन्द्र, राजेश ने अंपायर की भूमिका का निर्वहन किया। इस अवसर पर जिला सूचना विज्ञान अधिकारी कृष्ण मोहन, क्लब अध्यक्ष अमित शर्मा, प्रभात तिवारी, संजय सिंह, पलक नायक, जितेन्द्र त्रिपाठी, अनिल दिवाकर, आशु मिश्रा, मनीषा, सुनीता, आद्या शर्मा, विद्या शर्मा आदि उपस्थित रहे।