प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अरुण वर्मा मो-9455650524-जनपद आजमगढ़ में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रामानुजाचार्य त्रिपाठी मो-9452171219-जनपद कानपुर देहात में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-मनोज कुमार सिंह मो-9616891028-
उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री को मीडिया कर्मियों के लिए जीवन बीमा के लिए बिठूर विधायक ने भेजा पत्र

कोरोना में चल रहे लॉक डाउन के दौरान सड़कों और हॉस्पिटलों में काम करने वाले कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के लिए जो बीमा किया गया है। उसी तरह मीडिया कर्मियों के लिए भी बीमा की सुविधा उपलब्ध कराए जाने के लिए बिठूर विधानसभा के बीजेपी विधायक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

देश आज एक ऐसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है जिसको जीत पाना आसान नही है। यह बीमारी अनजाने में किसी को भी किसी से हो सकती है और इसी के चलते देश मे लॉक डाउन हुआ है। इस लॉक डाउन में कुछ कोरोना वारियर्स उभर कर सामने आए हैं जो अपने परिवार से दूर रहकर जनता और देश के लिए काम कर रहे हैं। जिनमे डॉक्टर, पुलिस कर्मी, सफाई कर्मी और मीडिया कर्मी हैं जो लागातार कोरोना से ग्राउंड जीरो पर लड़ रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मीडिया को कोरोना वारियर्स में शामिल किया है। इसी बीच सभी सफाई कर्मी और डॉक्टरों के लिए सरकार द्वारा लाखों का जीवन बीमा किया गया है।

इसी को लेकर बिठूर विधानसभा के विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। उन्होंने इस पत्र में मुख्यमंत्री से अपील है कि मीडिया भी इस मुहिम में अपना ईमानदारी से काम कर रही है। वह जनता तक सही और सटीक जानकारी पहुचाने का भी काम कर रही है। जो भी सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें चलाई जा रही हैं वह उनको पुख्ता जानकारी करके सही ढंग से दिखाने का भी काम कर रहे हैं यही कारण है कि मीडिया कर्मियों को भी जीवन बिना मिलना चाहिए।

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

​श्री महाशिवरात्रि और व्रत के बिधि और गुण जानिए

siteadmin

जालौन -अज्ञात कारणों के चलते एक 25 वर्षीय युवक ने लगाई फाँसी

Amit Kumar

झांसी-काउंसलिंग ऑफ इंडिया के द्वारा सभा का हुआ आयोजन

Ajay Soni

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.