प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रवि साहू मो-9838626183अरुण वर्मा मो-9455650524
  •  
  • Loading stock data...
उत्तर प्रदेश

पौधरोपण कार्यक्रम का किया गया आयोजन

कानपुर(बिधनू):प्राकृतिक वातावरण पृथ्वी पर जीवन के अस्तित्व में एक बड़ी भूमिका निभाता है और यह मनुष्यों, पशुओं और अन्य जीवित चीजो को बढ़ने और स्वाभाविक रूप से विकसित होने में मदद करता है। हर किसी को हमारे पर्यावरण को कैसे बचाया जाये और इसे सुरक्षित रखने के बारे में जानना चाहिए ताकि इस ग्रह पर जीवन के अस्तित्व को जारी रखने के लिए प्रकृति का संतुलन सुनिश्चित हो सके|और इसी दौर में आज पं. भागीरथ रूपनारायण शिशु मंदिर हायरसेकण्ड्री स्कूल में मंगलवार को छात्र छात्राओं व अध्यापको के सहयोग से पौधरोपण कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया। इस दौरान विद्यालय के प्रधानाध्यापक संजय त्रिपाठी के नेतृत्व में छात्र छात्राओं ने पौधे लगाए जिसमें फलदार और छायादार पौधे शामिल हैं। इस मौके पर प्रधानाध्यापक संजय त्रिपाठी ने कहा कि हर मनुष्य को अपने जीवन में एक पौधा जरूर लगाना चाहिए।

पौधरोपण कार्यक्रम का किया गया आयोजन

जिस प्रकार लोग अपने बच्चों से प्यार करते हैं ठीक उसी प्रकार पौधे से भी प्यार करना सीखें ताकि क्षेत्र में पर्यावरण संतुलन बना रहे।इस मौके पर मुख्य रूप से विद्यालय प्रबंधक श्री जगतनारायण त्रिपाठी, प्रधानाध्यापक संजय त्रिपाठी,श्यामेश कुशवाहा,श्री कामता प्रसाद द्विवेदी व समस्त अध्यापक,अध्यापिकाएं व छात्र/छात्राएं आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें :

हाई कोर्ट समीक्षा अधिकारी परीक्षा परिणाम को चुनौती

siteadmin

कश्यप समाज पिछड़ा एकीकरण मंच, 20 जनवरी को करेगा सामूहिक विवाह

Ajay Soni

Soni news:देखे चौथे चरण के मतदान का उरई से महाकवरेज

Ajay Soni

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.