जिलाधिकारी चाँदनी सिंह ने एआरटीओ कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने कर एवं पंजीयन कक्ष, रिकॉर्ड रूम, लाइसेंस कक्ष सहित अन्य पटलों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिस कक्ष में कार्य किए जा रहा है उस कक्ष के बाहर किए जा रहे कार्यों का बारे में चस्पा करें ताकि आमजन को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। उन्होंने रिकॉर्ड रूम में दस्तावेजों व पत्रावलियों को बेहतर तरीके से रखने के निर्देश दिए।

उन्होंने ड्राइविंग लाइसेंस के लिए आए आवेदकों का परीक्षण भी अपने सामने कराया। उन्होंने निर्देशित किया कि परिसर में साफ सफाई सुनिश्चित कराने के साथ ही बगैर कार्य के आने वाले बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश पूरी कढ़ाई के साथ रोका जाए कार्यों में पूर्ण पारदर्शिता लाने के लिए कार्यालय व उसकी बाहरी परिसर पूर्ण रूप से सीसीटीवी कैमरे की नजर में रहे।

जिलाधिकारी ने कहा कि कार्यालय द्वारा जो कार्य किए जाते हैं उन में लगने वाले दस्तावेज व उनको पूर्ण होने में कितना समय लगता है उसकी फ्लेक्सी बनवा कर कार्यालय के बाहर चस्पा करें ताकि कार्यालय में आने वाले को सभी शुल्कों की जानकारी हो सके। उन्होंने निर्देशित किया कि किए जा रहे कार्यों को रजिस्टर में भी अंकित अवश्य करें।इस मौके पर एआरटीओ प्रशासन सौरभ कुमार, एआरटीओ प्रवर्तन प्रथम उमेश कुमार, एआरटीओ प्रवर्तन विनय पांडे आदि मौजूद रहे।