प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रवि साहू मो-9838626183अरुण वर्मा मो-9455650524
  •  
उत्तर प्रदेश वीडियोस

Lucknow:बाराबंकी से चारबाग जा रही सिटी बस का ब्रेक फेल-दो लोगो को मृत घोषित

 इलाज के दौरान डाक्टरों ने दो लोगो को मृत घोषित कर दिए और तीनो का इलाज चल रहा है।  
 
वही पुलिस की माने तो बस चालक को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।
ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ हादसा
-बताया जा रहा है कि बाराबंकी से चारबाग जा रही सिटी बस का ब्रेक फेल हो गया था।
 
-इसकी वजह से बेकाबू बस ने सड़क पर खड़ी कार और सामने से आ रही स्कूटी में टक्कर मार दी। 
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
-यह घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

 लखनऊ. यहां थाना हुसैनगंज क्षेत्र में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब तेज रफ्तार एक सिटी बस ने अर्टिका कार में टक्कर मारते हुए करीब आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और स्कूटी सवार मां-बेटी समेत एक राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया।  हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने बस में जमकर तोड़फोड़ की। मौके से फरार होने की कोशिश कर रहे बस चालक को दबोच कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया और बस कब्जे में लेने के बाद घायलों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया।
जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात करीब 9:00 बजे विधानसभा की तरफ से चारबाग की एक सिटी बस तेज रफ्तार से सदर की ओर आ रही थी। इसी दौरान बस ने अर्टिका कार में टक्कर मारी और कार फिर खंभे से टकरा गई।
टक्कर इतनी तेज थी कि आस पास से गुजर रही कई गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। जिसके चलते करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।-इसी सूचना लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें :

जानिए ग्राम सन्धी की खूनी घटना पर जालौन के पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद ने क्या कहा

Ajay Soni

Lucknow-साई आश्रम मंदिर में आग की लपटें

Ajay Soni

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय आवान पर तहसील स्तर पर धरने पर बैठे !

Ajay Soni

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.