kalpi-बन रहे पुलिस ट्रेनिंग सेंटर का झांसी कमिश्नर और झांसी DIG ने किया निरीक्षण

kalpi/जालौन के मगरौल में बन रहे पुलिस ट्रेनिंग सेंटर का झांसी मण्डल की कमिश्नर कुमुदलता श्रीवास्तव और झांसी रेंज के डीआईजी जवाहर सिंह ने स्थलीय निरीक्षण किया और वहाँ पर एक-एक चीज का बारीकी से निरीक्षण किया जिससे उसमें जो भी खामियां हो उसे सही कराया जा सके।

kalpi-बन रहे पुलिस ट्रेनिंग सेंटर का झांसी कमिश्नर और झांसी DIG ने किया निरीक्षण Soni News

बता दे कि अखिलेश सरकार के समय जालौन को एक बड़ी सौगात पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के रूप में मिली थी। जिससे यहाँ पर पुलिस के जवानों को अच्छी ट्रेनिंग मिल सके और अपराधियों के खिलाफ सजग रह सके। इसी ट्रेनिंग सेंटर का निरीक्षण के लिये शनिवार को झांसी की मंडलायुक्त कुमुदलता श्रीवास्तव के साथ झांसी रेंज के डीआईजी जवाहर सिंह लाव-लश्कर के साथ ग्राम मगरौल पहुंचे। जहां वहाँ बन चुके भवनों को को देखा साथ ही जिन आवासों में जवान रहेगे उनको भी स्थलीय निरीक्षण किया और खामियों को देख उसे सही कराने के लिये जालौन के डीएम और एसपी को निर्देशित किया।

निरीक्षण करने के बाद मंडलायुक्त कुमुदलता श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हे उम्मीद है कि 3 माह के अंदर इसमें प्रशिक्षण शुरू हो जायेगा। उन्होने बताया कि 85 एकड़ में इसका निर्माण कराया जा रहा है जो सबसे बड़ा ट्रेनिंग सेंटर है।

बता दे कि इस ट्रेनिंग सेंटर में एक साथ 800 जवानों को रहने की व्यवस्था की गई है जो 25 करोड़ की लागत से बन रहा है। जिसके बाद मीडियाकर्मियों ने कमिशनर कुमुदलता श्रीवास्तव से पूछताछ की तो आइये दिखाते क्या कहा

रिपोर्ट- सोनी न्यूज़ के लिए कॉपी से अमजद खान की रिपोर्ट


Latest , Trending News from all over the World in Hindi only at Soni News

Related Posts

News Reporter Details

Add Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.