उदय पिण्डारी के जुलूस में शामिल होकर उमा जखौली ने लोगो को चौकाया

उरई। जिला सहकारी बैंक के 14 सदस्यीय संचालक मंडल के लिए भारी गहमा-गहमी के बीच 38 लोगों ने नामांकनपत्र दाखिल किये । जिसमे भारतीय जनता पार्टी की ओर से सभापति पद के घोषित प्रत्याशी उदय सिंह पिण्डारी, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह मुन्नू व सांसद भानुप्रताप वर्मा के पुत्र मनोज भान के नाम शमिल हैं।
रिटर्निंग आफीसर और कालपी के एसडीएम सतीश चंद्र के सामने नामांकन प्रक्रिया पूरी की गयी ।


इस प्रकार रहा सीटों का हाल
(उरई तहसील)
उरई तहसील की तीन सामान्य सीटों के लिए 11 नामांकन हुए। ये है ११ प्रत्यासियो के नाम- राजपाल, सुनील कुमार, राकेश, अनिल कुमार, पूर्व संचालक महेश प्रताप सिंह, शिक्षक नेता युद्धवीर, बृजेश कुमार, श्याम स्वरूप, कुलदीप सिंह, जितेंद्र सिंह और जगदीश प्रसाद शामिल हैं।

(कालपी तहसील)
कालपी की भी एक सीट अनारक्षित हैं। जहां तीन लोगों ने नामांकन किये। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, युवराज सिंह और पुष्पेंद्र सिंह इनमें शामिल हैं।

(कोंच तहसील)
कोंच की दो सीटों में सामान्य के लिए उदय सिंह पिण्डारी, श्रीराम व वीरेंद्र सिंह ने पर्चे भरे। जबकि अनुसूचित जाति आरक्षित सीट पर जगदीश प्रसाद और सांसद पुत्र मनोज भान के पर्चे दाखिल हुए।

(जालौन तहसील)
जालौन तहसील की दो सीटों में अनारक्षित सीट पर पुष्पेंद्र सिंह, संजय सिंह व सुनील कुमार सिंह के पर्चे भरे गये। पिछड़ा आरक्षित सीट पर अनीता और आनंद कुमारी के पर्चे भरे। जालौन विशेष में शीला पाण्डेय, नीलिमा शर्मा और निशा देवी के पर्चे भरे गये।

(माधौगढ़ तहसील)
माधौगढ़ तहसील में सामान्य सीट पर दीपेंद्र सिंह, रुद्रप्रताप सिंह व लालप्रताप सिंह ने नामांकन किये। महिला आरक्षित सीट पर एक मात्र नामांकन रानी देवी का होने से उनका निर्वाचन निर्विरोध होना तय हो गया है।
वृतिक में तीन सीटों में लेखा से अमित गुप्ता और हरिश्चंद्र, कृषि बैकिंग से सुभाष, रामस्वरूप व श्यामजी और विधि व वित्त प्रबंधन से देवेंद्र पाण्डेय व आलोक कुमार ने नामांकन किया।

इस बीच दिन भर जेके हाउस में उदय सिंह पिण्डारी के खेमे में दिग्गजों का ताता लगा रहा औऱ उनकी कमान उदय सिंह पिण्डारी के भांजे विक्की परिहार ने सम्भाल राखी थी तो दूसरी ओर सांसद भानु प्रताप वर्मा ने अपनी उपस्थिति बनाई रखी औऱ साथ ही उदय पिण्डारी के साथ पूर्व ब्लाक प्रमुख उमा जखौली ने उपस्थिति दे कर लोगो को चौका दिया । उदय पिण्डारी जेके हाउस से लेकर जेडीसी बैंक तक जुलूस के साथ-साथ उमा जखौली नामांकन करवाने पहुंचे।
इस मौके पर बीजेपी के जिला अध्यक्ष उद्यन पालीवाल समेत पार्टी के दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद रहे