jalaun-आप ने किया मोदी सरकार पर हमला पाकिस्तान संयुक्त सैन्य अभ्यास का कड़ा विरोध

उरई (जालौन)-आज जिलाधिकारी कार्यालय ने आम आदमी पार्टी जनपद जालौन ने धरना प्रदर्शन व जिलाधिकारी द्वारा राष्ट्रपति भारत सरकार नई दिल्ली को ज्ञापन भेजा।

वही आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष दीनदयाल काका का कहना है।कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहे संयुक्त सैन्य अभ्यास का पुरजोर विरोध करती है क्योंकि एक दुश्मन देश के साथ किए जाने वाले संयुक्त सैन्य अभ्यास में दुश्मन देश के सैनिकों को हम सारी जानकारी मुहैया कराएंगे जिनका उपयोग वह हमारे ऊपर ही करेगा पाकिस्तान का इतिहास रहा है कि उसने हमेशा भारत के साथ धोखा देने का काम किया है।और मोदी सरकार का यह कदम देश को द्रोह जैसा ही है। और देश के साथ गद्दारी है देश भक्ति का प्रमाण पत्र बांटने वाली मोदी सरकार का यह कदम उसकी हकीकत को बयां करता है।आम आदमी पार्टी राष्ट्रपति भारत सरकार नई दिल्ली से मांग करती है कि यह सैन्य अभ्यास का कार्यक्रम तत्काल रोका जाए और देश के हित में अच्छे कार्य किए जाएं।

धरने में शामिल रहे- जयशंकर निरंजन, रामलखन(शहजादपुरा),मनोज (शहजादपुरा), दीनदयाल काका(आप जिलाध्यक्ष), मोहम्मद ओवैस सिद्दीकी, जगदीश गुप्ता ,अब्दुल कयूम, गुलाम हसन, शिवा गौतम, आदित्य चतुर्वेदी, रोहित त्रिपाठी, पंकज गौतम, कुलदीप चतुर्वेदी, राम जी चतुर्वेदी, आदि शामिल रहे

वाइट- दीनदयाल काका आम आदमी पार्टी(जिलाध्यक्ष)

soni news के लिए जनपद जालौन से अमित कुमार

Related Posts

News Reporter Details

Add Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.