प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अरुण वर्मा मो-9455650524-जनपद आजमगढ़ में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रामानुजाचार्य त्रिपाठी मो-9452171219-जनपद कानपुर देहात में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-मनोज कुमार सिंह मो-9616891028-
उत्तर प्रदेश वीडियोस

Faizabad:पालीथीन रहित और प्रदुषण मुक्त अयोध्या लिए साकेत महाविद्यालय मे संकल्प कार्यक्रम

अयोध्या-फैजाबाद—प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किये गये स्वच्छता अभियान को एक कदम आगे बढाते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा पालीथीन रहित और प्रदुषण मुक्त अयोध्या लिए साकेत महाविद्यालय मे संकल्प कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम का प्रमुख उद्देश्य लोगो को पालीथीन और उसके दुष्प्रभाव से जागरूक करना था। कार्यक्रम के समापन के समय मुख्य अतिथि के तौर पर सांसद लल्लू सिंह, महाविद्यालय के कुलपति प्रो मनोज —, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, एबीवीपी के प्रांत उपाध्यक्ष डा नागेश उपस्थित रहे। विशेष अतिथि के तौर पर हनुमानगढी के महंत राजू दास ने भी शिरकत की ।
प्रांत उपाध्यक्ष डा नागेश ने बताया की सुबह 8 बजे कार्यक्रम की शुरूआत हुई जिसे 11 समुहो मे बांटा गया था। जो अभियान चलाते हुए महाविद्यालय मे आकर एकत्र हुए। 13 जिलो से लगभग 2000 एबीवीपी के कार्यकर्ता शामिल हुए और श्रम दान किया। इसके साथ ही महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने उपस्थित सभी लोगो को पालीथीन मुक्त अयोध्या रखने के लिए शपथ दिलाई। और कहा ये शपथ का यह सिलसिला रूके नही बल्कि हर एक व्यक्ति तक पहुचाना  चाहिए जिससे एक साफ एवं स्वच्छ पर्यावरण का निर्माण हो सके। वही सांसद लल्लू सिह ने भी कहा कि इस प्रकार के अभियानो का अपना ही महत्व होता है। इसलिए ऐसे कार्यक्रम परिक्षाओ के बाद गर्मियो की छुट्टियों मे होने चाहिए। महाविद्यालय के कुलपति ने भी सम्बोधित करते हुए कहा कि पालीथीन पर रोक लगाना समस्या का समाधान नही है बल्कि पालीथीन के बदले मे उपयोग मे लायी जाने वाली वस्तु और उसकी उपलब्धता अहम भूमिका अदा करती है।

कैमरामैन  कैलाश गुप्ता वीरेंद्र कुमार गौतम सोनी न्यूज़
अयोध्या फैजाबाद
Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

गल्ला व्यपारियो ने चुनाव का किया बहिष्कार

Ajay Soni

लखनऊ:जाने उप मुख्यमंत्री डॉ०दिनेश शर्मा और परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा 

Ajay Soni

महिला से हुआ गैंगरेप

Ajay Soni

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.