राहुल गांधी जी द्वारा अमेठी के लिये भेजी गई राहत सामग्री को वितरण करने से रोक रही है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी।

गांधी परिवार का अमेठी से रहा है पारिवारिक नाता- अजय कुमार लल्लू

अमेठी प्रशासन कांग्रेस जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं को कर रहा है परेशान- अजय कुमार लल्लू

केंद्रीय मंत्री अपनी कमजोरी छुपाने के लिये अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को कांग्रेसी बताकर फैला रही है झूठ।

कांग्रेस का कार्यकर्ता डरने वाला नहीं हैं,महामारी के इस दौर में अमेठी के जरूरतमंद परिवारों की सेवा जारी रहेगी।- अजय कुमार लल्लू

लखनऊ 20 अप्रैल 2020। काँग्रेस सांसद श्री राहुल गांधी जी ने अपने पूर्व लोकसभा क्षेत्र अमेठी की जनता के लिये ट्रकों राहत सामग्री भेजी थी जिसे कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरे सेवा भाव से बांट रहे है। श्री राहुल गांधी जी ने अमेठी की जनता के लिये 6 ट्रक गेंहू, 5 ट्रक चावल, 16400 राशन के थैले, 70 हजार मास्क, 20 हजार सैनिटाइजर और 20 हजार साबुन भेजे थे। अमेठी की जनता और मीडिया श्री राहुल गांधी जी की प्रसंशा कर रहे है। लेकिन अमेठी की भाजपा सांसद और अमेठी प्रशासन को नागवार गुजरा। अपनी नाकामी को छुपाने में असफल भाजपा सांसद अब कांग्रेस कार्यालय पर छापे मारने का और कांग्रेसियो को प्रताड़ित करने हेतु प्रशासनिक दबाव बना रही है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी कड़ा एतराज जताते हुये और अमेठी प्रशासन की रवैये की आलोचना करते हुये कहा है कि अमेठी से कांग्रेस पार्टी का रिश्ता परिवार का रिश्ता हैं। महामारी के दौर में कांग्रेस परिवार दिन रात श्री राहुल गांधी जी के नेतृत्व में जरूरतमंदों की सेवा कर रही हैं। जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल पूरी ताकत से राहत सामग्री के वितरण में लगे हुये है। अमेठी के लोग राहुल जी की प्रशंसा कर रहे है। मीडिया ने इसे स्वीकारा है। भाजपा यह देखकर घबरा गई हैं तथा सत्ता का दंभ दिखा हमारे कार्यालयों पर छापा मार द्वेष-भावना से पूर्ण कार्यवाइ कर रही हैं।

उन्होंने आगे कहा- स्मृति ईरानी का महत्वपूर्ण कार्य रहा है- अन्ताक्षरी खेलना। सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर राहत सामग्री के वितरण पर विघ्न डाल रही है। अमेठी एडीएम ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष से पूछताछ की, पार्टी कार्यालय के बंद होने पर भी प्रशासन ने छापा मारा। कार्यालयनके चौकीदार को धमकाया गया।
ये भाजपा और स्मृति ईरानी की झुंझलाहट को दर्शाता है। हम इस सरकारी गुंडागर्दी का पुरजोर विरोध करते है। गरीब जनता को राहत पहुँचाने से कोई नही रोक सकता। अमेठी की जनता नकारा भाजपा सरकार और स्मृति ईरानी को जवाब जरूर देगी।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेसियो के विरोध स घबराई अमेठी सांसद झूठी खबरे और फेक फोटो सर्कुलेट कर रही है। जबकि सच्चाई है कि वो व्यक्ति खुद भाजपा कार्यकर्ता है और अमेठी सांसद के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया है। भाजपा यह जान लें कांग्रेस का कार्यकर्ता डरने वाला नहीं हैं,महामारी के इस दौर में अमेठी के जरूरतमंद परिवारों की सेवा जारी रहेगी।