✍🏻पीएम जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार की जिला अध्यक्ष सरिता सैनी ने फूलमालाओं से लाद किया प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के भाई का जनपद बिजनौर के धामपुर में फूलमालाओं से लाद कर भव्य स्वागत

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के छोटे भाई व राष्ट्रीय जन मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद मोदी ने कहा कि देश में चारों तरफ खुशहाली की सरकार चल रही मगर राशन डीलर मंदी की मार झेल रहे है। जिला अध्यक्ष सरिता सैनी के नेतत्व में प्रहलाद मोदी ने वार्ता करते हुए कहा कि आज हमारे देश मे भारत के नागरिकों ने जो एकता का परिचय दिखाते हुए कोर्ट के निर्णय का सम्मान किया है।वह हमारे देश की एकता की मिसाल है।उन्होंने कहा कि आज देश की सरकार में सभी वर्गों का पूर्ण रूप से ख्याल रखा जा रहा है और देश तरक्की की ओर अग्रसर है। आज जहाँ एक भाई देश का प्रधानमंत्री है वहीं वह खुद गुजरात मे एक राशन की दुकान चलाते है।उन्होंने कहा और आगे वार्ता करते हुए कहा कि सरकार को राशन डीलरों के बारे में विशेष ध्यान रखना चाहिए।उन्हें सरकार की इपोष मशीन भी मंजूर है,मगर राशन डीलरों को अपना परिवार पालने के लिए काम से कम 30 हजार का मानदेय मिलना चाहिए।उन्होंने ऑनलाइन ब्यापार को सिरे नकारते हुआ बताया कि ऑनलाइन व्यापार से उन लोगो का काफी नुकसान होता है जो लाखों की पूंजी लगाकर अपनी दुकान चलाते है। इस अवसर पर उनका दर्जनों कार्यकर्ताओं ने फुलमलाओ से लादकर जोरदार स्वागत किया।

स्वागत करने वालो में पीएम जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार कि जिला अध्यक्ष सरिता सैनी के नेतत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे। जिला अध्यक्ष सरिता सैनी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता से जो वादे किए उन्हें आज मानीय नरेंद्र मोदी जी ने पूरा कर दिखाया है। भारत देश मे आज नरेंद्र मोदी जी सरकार में महिलाएं बिल्कुल सुरक्षित है।

रिपोर्ट-पारस जैन बिजनौर