प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रवि साहू मो-9838626183अरुण वर्मा मो-9455650524
  •  
  • Loading stock data...
उत्तर प्रदेश

प्रशासन को ठेंगा दिखाते नजर आ रहे हैं आतिशबाज व्यापारी

 

👉मानक विहीन आतिशबाजी की दुकानें बेखौफ होकर हो रही है संचालित

👉किया जा रहा है किसी घटना का इंतजार

👉कोच हादसे के बाद भी प्रशासन ने नहीं लिया सबक

प्रशासन को ठेंगा दिखाते नजर आ रहे हैं आतिशबाज व्यापारी✍जनपद जालौन के उरई शहर में आतिशबाजी की दुकाने जो की राम कुंड के पास मैदान पर लगी हुई हैं । वैसे तो आतिशबाजी की दुकानों की सुरक्षा को लेकर तमाम नियम व निर्देश लागू है परंतु यहां पर अधिकतम दुकान मानक विहीन तरीके से लगाई गई है सभी दुकाने मानक के विरुद्ध आमने-सामने ही लगी हुई है तथा दुकानों के बीच पर्याप्त दूरी भी नहीं है जिससे कि अकस्मत कोई बड़ा हादसा होने की संभावना है ।
बताते चलें कि विगत वर्ष कोंच में हुए हादसे के बाद भी आतिशबाज विक्रेताओं तथा प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया, जबकि वहां पर सभी दुकानें एक लाइन में ही लगी हुई थी और यहां तो सभी दुकाने एक दूसरे के आमने-सामने है। तथा वहां पर दुकानों के पास लगे कबाड़ के ढेर एवं वहां रह रहे लोगों की वजह से हर समय हादसे की आशंका बनी रहती है। परंतु फिर भी बारूद विक्रेता नियम व शर्तों को ताक पर रखकर बेखौफ होकर अपनी अपनी दुकाने चला रहे हैं। अब देखना यह है की समय रहते लोगों की सुरक्षा हेतु प्रशासन कोई आवश्यक कदम उठाएंगे या फिर यह खेल ऐसे ही चलता रहेगा।

जनपद – जालौन
अमित कुमार के साथ रंजीत सिंह

ये भी पढ़ें :

झांसी-SSP के निर्देश बड़ा गांव थाने में मोटर साइकिल चोरी का हुआ खुलासा !

Ajay Soni

 मिउन्सिपल इम्प्लॉयज कॉपरेटिव सुसायटी लिमिटिड नगर क्षेत्र झाँसी की कार्यकारिणी का निर्विरोध हुआ गठन !

Ajay Soni

jalaun-SC/ST एक्ट में हुए बदलाव के विरोध में दलित संगठनों ने निकाला पैदल मार्च

Ajay Soni

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.