कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया सोनभद्र के रेनुकूट पहुंचे और रेनुकूट नगर पंचायत अध्यक्ष स्व0 शिवप्रताप सिंह के परिजनों से मुलाकात की । इस दौरान उन्होंने हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए कहा । राजा भैया ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री से स्वयं इस विषय में बात करूंगा और उनको सारी बातों से अवगत कराऊंगा । उन्होंने कहा कि हत्यारा किसी पार्टी और विशेष दल का नहीं होता। उन्होंने कहा कि इस दु:ख की घड़ी में हम मृतक चेयरमैन परिवार के साथ हैं और सरकार से अनुरोध करेंगे कि इनका हर संभव मदद किया जाए । सुरक्षा की दृष्टि से भी इनकी सहायता की जाए ।
बतादें कि सोनभद्र के रेनुकूट में 30 सितम्बर की रात शूटरों ने नगर पंचायत अध्यक्ष शिव प्रसाद सिंह को उनके आवास के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी।जिसके बाद दो दिनों तक बवाल चलता रहा । दबाव के वावजूद पुलिस ने धैर्य दिखाते हुए हत्या का खुलासा किया और इस हत्याकांड में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल सिंह वह उनके चार साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

बाइट-रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया (पूर्व जेल मंत्री, यू पी एवं विधायक कुंडा/जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष)

रिपोर्ट:देवेन्द्र प्रताप सिंह
देश का no1वेब न्यूज़ चैंनल www.soninews.net