प्रचार
  • पूरे उत्तर प्रदेश में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-9415596496 -9935930825 -पूरे बुन्देलखण्ड शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अशफाक अहमद बुन्देलखण्ड व्यूरो-मो-9838580073 -जनपद जालौन में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रंजीत सिंह-मो-8423229874,श्यामजी सोनी मो-9839155683,अमित कुमार मो-7526086812,जनपद झाँसी में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-अरुण वर्मा मो-9455650524-जनपद आजमगढ़ में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-रामानुजाचार्य त्रिपाठी मो-9452171219-जनपद कानपुर देहात में शुभ अवसरों पर विज्ञापन एवं बधाई सन्देश देने के लिए सम्पर्क करे-मनोज कुमार सिंह मो-9616891028-
उत्तर प्रदेश पॉलिटिक्स वीडियोस

जालौन,गरौठा,भोगनीपुर सीट पर भाजपा प्रत्याशी ने किया नामांकन

 

?बाजार बन्दी के दिन भी नही जुटी उम्मीद के अनुसार भीड़

?प्रत्याशी भानू से मीडिया ने पिछले कामो का माँगा जवाब तो लड़खड़ाई जुबान

उरई(जालौन)।जालौन-गरौठा,भोगनीपुर (सुरक्षित) लोकसभा सीट के नामांकन के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी भानूप्रताप वर्मा ने नामांकन किया। नामांकन जुलूस में भाजपा समर्थको की संख्या कम होने से जुलूस काफी फीका रहा देखने वाली बात ये थी कि बाजार बन्दी के दिन व्यापारियों की दुकानें बंद और ज्यादा भीड़ जुटने की आशा थी मगर वो भीड़ पूरी नही हो सकी।राजनीति दृष्टि से माने तो लोग यह भी कहते हुए देखे गये कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार होते हुए भी जो भीड़ हजारो में होनी थी वो सैकड़ों में क्यो है।

?सुबह दस बजे से ही टॉउन हाल के मैदान में कार्यकर्ताओं का जुटना शुरू हो गया था जहाँ पर भजपा के कई वरिष्ठ वक्ताओं ने जनता को संबोधित किया मगर कार्यक्रम के देर से शुरू होने से आये हुये लोगो का तपती धूप ने बुरा हाल कर रखा था जितने लोग जुटते थे उतने ही वहाँ से चले भी जाते थे। इस दौरान भाजपा के विधायक मूलचंद निरंजन माधौगढ़, कालपी विधायक नरेन्द्र सिंह जादौन,उरई से सदर विधायक गौरीशंकर वर्मा आदि भाजपा नेता मंच पर मौजूद रहे जिन्होंने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों का जमकर बखान किया।इसके बाद जुलूस नामांकन के लिए रवाना हुए तो दूसरी तरफ ब्राह्मण समाज भी जुलूस से नदारद दिखाई दिया। जैसे तैसे जुलूस नगर के सभी चौराहो से होते हुए जय श्री राम के नारे लगाते हुए डीजे में झूमते हुए जिला परिषद पहुँचा। जहाँ पुलिस फ़ोर्स ने सुरक्षा की दृष्टि से रोक दिया।मगर कुछ कार्यकर्ताओ का जोश थम ही नही रहा था और वो बैरिकेडिंग के अन्दर प्रत्याशी भानू के साथ चले आये ।नामांकन जुलूस में भाजपा जिलाध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल रहे।

? इसके उपरांत कलेक्ट्रेट परिसर भानू प्रताप वर्मा अपने सहयोगियों के साथ पीठासीन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

?इस दौरान मीडिया से बात करते वक़्त भाजपा के प्रत्याशी भानू वर्मा ने कहा कि हम जनता की हर आशाओ पर खरे उतरने का प्रयास करेंगे तभी उनसे पूछा गया कि पिछली सरकार के दौरान आपके द्वारा लिया गया ग्राम हरदोई गूजर आदर्श ग्राम क्यो नही बन पाया तो
इस पर उन्होंने गोलमाल जवाब देते हुए मीडिया से कन्नी काट ली

soni news के लिए जनपद जालौन से अमित कुमार क्राइम रिपोर्टर

जनपद जालौन में किसी भी प्रकार की खबर व विज्ञापन लगवाने के लिए हमसे संपर्क करें।?-9935930825

Content Protection by DMCA.com

ये भी पढ़ें :

जालौन-उरई भारतीय किसान संघ ने जिलामुख्यालय में किया विशाल धरना प्रदर्शन

Ajay Soni

बिजनौर में भाजपा आईटी विभाग कि बैठक में जिला अध्यक्ष ने कि प्रेसवार्ता

Ajay Soni

जब अक्षय बने पत्रकार तो पूछ डाले दर्जनों सवाल देखे सिर्फ soni news पर खास रिपोर्ट

Ajay Soni

अपना कमेंट दें

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.