होली मिलन समारोह में बाल कलाकारों ने बांधा समा
लखनऊ के बाल कलाकारों ने बलरामपुर में दी धमाकेदार प्रस्तुति सीटीसीएस फैमिली एवं अंजली प्रोडक्शन के निर्देशन में बलरामपुर में  हुआ सांस्कृतिक आयोजन
अग्रवाल सभा की आम बैठक में निर्वाचित हुए नए पदाधिकारी

अग्रवाल सभा, बलरामपुर द्वारा रविवार को होली मिलन समारोह का भव्य आयोजन श्री महाराजा अग्रसेन मंदिर (अग्रवाल भवन) परिसर, बलरामपुर में किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों से ओतप्रोत होली गीत पर हुई विभिन्न प्रस्तुतियां। कार्यक्रम में सभा के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने उपस्थित सभी जनमानस का स्वागत करते हुए होली की शुभकामनाएं दीं। समारोह में लखनऊ से सिटीसीएस परिवार एवं अंजली फ़िल्म प्रोडक्शन के निर्देशन में विभिन्न प्रतिभाशाली एवं प्रदेश स्तर के बाल कलाकारों द्वारा मनोहारी एवं मनोरंजक प्रस्तुतियां दी गयीं। फूलों की होली के साथ साथ मौजूद आम जनमानस ने जमकर आनंद लिया।
कार्यक्रम का प्रारंभ गणेश वंदना से हुआ जिसमें अदिति एवं रूबल ने अपनी प्रस्तुति दी । इसी के साथ वागीशा पंत, प्रिया रघुवंशी, सोनाली श्रीवास्तव , सान्वी श्रीवास्तव , आद्यान्शी कपूर , आरोही नाहील , पूनम सिंह , प्रख्या सिंह , प्राची अरोड़ा , ओजस्वी यादव , यति सिंह , यथार्थ पांडेय आदि कलाकारों ने विभिन्न होली एवं सांस्कृतिक गीतों पर प्रस्तुतियों से कार्यक्रम में मौजूद जनता को मंत्रमुग्ध करके सबको आनंद से सराबोर कर दिया। इस मनमोहक कार्यक्रम का बेहतरीन संचालन बृजेन्द्र बहादुर मौर्य एवं विजय कुमार गुप्ता ने पंछी सुर में गाते है भवरे गुनगुनाते है गाकर शुरुआत से किया। कार्यक्रम के संयोजक आलोक अग्रवाल ने  जानकारी देते हुए बताया कि इसी कार्यक्रम में सिटीसीएस की ऑफिशियल डायरी एवं कैलेंडर का लॉन्च अग्रवाल सभा के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल एवं दीपाली अग्रवाल द्वारा मनोज कुमार, सुनीता यादव एवं बृजेन्द्र बहादुर मौर्य, अंजली पाण्डे के साथ किया गया। कार्यक्रम की समस्त फोटोशूट एवं वीडियो लखनऊ से आये क्रेज़ी क्लिकर स्टूडियो के निखिल कुमार द्वारा की गई।


प्रस्तुति देने वाले सभी कलाकारों को मोमेंटो एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम से पूर्व अग्रवाल सभा की आम सभा की वार्षिक बैठक भी सम्पन्न कराई गई जिसमें सम्पूर्ण कार्यकारिणी को पुनः एक वर्ष के लिए चुना गया। जन संपर्क अधिकारी के पद पर एकमात्र बदलाव के साथ शरद अग्रवाल को सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया।

सम्पूर्ण कार्यक्रम में सचिव मनीष तुलस्यान, सुशील हमीरवासिया, विनोद बंसल, निर्मल कुमार अग्रवाल, साकेत तुलस्यान, हरिवंश अग्रवाल इत्यादि का विशेष सराहनीय सहयोग रहा।

सभी कलाकारों को आरोही इंटरप्राज़ेज़ के सुरेश तुलस्यान के द्वारा गिफ्ट हैंपर एवं सिटीसीएस परिवार, अंजली फ़िल्म प्रोडक्शन, आशा वेलफेयर फाउंडेशन के संरक्षक व अग्रवाल सभा के सहसचिव आलोक अग्रवाल द्वारा सिटीसीएस की लांच की गई डायरी दी गई।

संपर्क अलोक अग्रवाल 8887900964
अंजलि पांडेय 9695396764