शोएब की हुई दीपिका, झूमकर नाचे बाराती 
0 टीवी सीरियल ससुराल सिमर का की जोड़ी शादी के बंधन में बंधी
0 विवाह कार्यक्रम को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी  
निकाह के बाद शोएब इब्राहीम और दीपिका। 
हमीरपुर। टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर की भूमिका निभाने वाली दीपिका कक्कड़ ने इसी सीरियल में प्रेम का किरदार निभाने वाले शोएब इब्राहीम से निकाह कर लिया। कस्बे में आयोजित हुए इस विवाह कार्यक्रम को देखने के लिए नगरवासियों की भीड़ जमा रही।
नगर के पूर्वी तरौस निवासी मुहम्मद इब्राहीम उर्फ इब्बू तीन दशक पूर्व मौदहा छोड़कर भोपाल में बस गए थे। मौजूदा समय में उनका पुत्र शोएब इब्राहीम कलर टीवी चैनल के सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम की भूमिका निभा रहे हैं। शोएब ने नचबलिए जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया है।
हल्दी की रस्म के दौरान शोएब इब्राहीम और दीपिका कक्कड़।
इस दौरान शोएब की मुलाकात दीपिका कक्कड़ से हुई। जो धीरे-धीरे दोस्ती के बाद प्यार में बदल गई। दीपिका के धर्म परिवर्तन के बाद इस प्रेमी जोड़े ने दुनिया की सारी रौनक व तामझाम छोड़कर अपने पैतृक निवासी मौदहा पहुंचकर गुरुवार को निकाह कर लिया। दीपिका का नया नाम फायजा हो गया है। आज विवाह के दौरान उत्साहित जोड़े को सभी ने आशीर्वाद प्रदान किया। इस जोड़े की बारात व शादी देखने के लिए लोग सड़कों व अपनी छतों के अलावा शादी स्थल तक जमा रहे। हालांकि यह शादी आज नगर में चर्चा का विषय रही। लोगों ने बिना बुलावे ही मौके पर जाकर दावत का मजा उड़ाया।
  घोड़ी पर सवार होकर आया दूल्हा शोएब।