आज जनपद जालौन के लिए दिन अच्छा साबित नही हुआ है।दरसल लॉकडाउन 4 के पहले ही दिन एक बुरी खबर आई कि एक कोरोना संक्रमिक की इलाज के दौरान मौत हो गयी जिससे फिर मामला गर्म हो गया है।लोग सोच रहे थे कि अब फिर से आम जीवन धीरे से शुरु हो जाएगा मगर इस खबर ने मंसूबो पर पानी फेर दिया है। जिससे सब कुछ जैसे का तैसा रह गया है
आज दिनांक 18 को जब एक कोरोना संक्रमिक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई ।कि ये 16.05.2020 में झाँसी भर्ती हुए थे और 17.05 को कोरोना पाॅजीटिव के चलते इलाज के दौरान झाँसी में मृत्यु हो गयी है ,जो कि राजेन्द्र नगर में अपने दामाद और बेटी के साथ रहते थे।अब जनपद में 2 लोगो की मृत्यु 3 स्वस्थ और 36 संक्रमिक के आंकड़े हो गए है कुल मिला कर 41 की संख्या हो गयी है। तो वही आज पूरे दिन जिला प्रसाशन हर जगह निरीक्षण करने में  व्यस्त दिखा जिलाधिकारी डॉ० मन्नान अख्तर द्वारा स्वामी विवेकानन्द इंटर कॉलेज जालौन कोरेंटाईन सेंटर का निरीक्षण किया गया।
कार्यालय क्षेत्र पंचायत जालौन का निरीक्षण कर सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए तथा साथ ही वहाँ  पर बने कम्यूनिटी किचिन का निरीक्षण किया एवं भोजन की गुणवत्ता को जिलाधिकारी ने स्वयं परखा।

जिलाधिकारी डॉ० मन्नान अख्तर द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज बंगरा कोरेंटाईन सेंटर का भी निरीक्षण किया गया तथा साथ ही सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

व्यूरो रिपोर्ट:अजय सोनी(चीफ एडीटर)soni news*